आज के बॉलीवुड समाचार | Today’s Bollywood News: 20 October 2022

bollywood news

20 अक्टूबर को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी कई दिलचस्प और हैरान करने वाली खबरें सामने आई हैं। जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे है. यहां आपको 20 अक्टूबर की पांच बड़ी खबरें पढ़ने को मिलेंगी। 

महेश बाबू की फिल्म में शिल्पा शेट्टी की एंट्री

Shilpa Shetty and Mahesh Babu
Shilpa Shetty to be a part of Mahesh Babu’s film

टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू की आगामी फिल्म एसएसएमबी 28 इन दिनों काफी चर्चा में है। वही अब इस फिल्म की लेकर खबर आ रही है कि इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी नजर आ सकती हैं। फिल्म में एक खास किरदार के लिए अदाकारा को शिल्पा को अप्रोच किया गया है।

कानूनी पचड़े में फंसी अजय सिद्धार्थ की थैंक गॉड

Thank God
SC declines urgent hearing against release of upcoming Hindi movie ‘Thank God’

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म ‘थैंक गॉड’ मुसीबत में फंस गई है। फिल्म के मेकर्स पर कायस्थ समाज ने धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंचाने का आरोप लगाया था साथ ही फिल्म को सेंसर सर्टिफिकेट ना देने की मांग की थी। इस याचिका पर 21 नवंबर को सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा। यह फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होनी है।

भूषण कुमार ने ओम राउत को दिया लग्जरी गिफ्ट

Bhushan Kumar and Om Raut
Bhushan Kumar gifts Adipurush director Om Raut swanky supercar worth Rs 4.02 crore

प्रभास स्टारर आदिपुरुष का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फिल्म के वीएफएक्स के चलते विवादों में है। वही इसी बीच फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने निर्देशक ओम राउत को उनके बेहतरीन काम के लिए एक लग्जरी गिफ्ट से नवाजा है। भूषण कुमार ने ओम राउत को लाल रंग की फरारी एफ 8 त्रिबूतो लग्जरी कार गिफ्ट में दी है इसकी कीमत करीब 4.08 करोड़ बताई जा रही है।

शर्लिन चोपड़ा ने साजिद के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

Sherlyn Chopra
Sherlyn Chopra Files Police Complaint Against Sajid Khan

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में यौन शोषण के आरोपी साजिद खान के खिलाफ खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। इसके साथ ही उन्होंने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को बिग बॉस 16 के टेलिकास्ट को रद्द करवाने को लेकर पत्र भी लिखा है।

कंगना रणौत इस दिग्गज अदाकारा की बायोपिक में आएंगे नज़र

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut to play Bengali theatre legend Noti Binodini

दिग्गज अदाकारा और बंगाली थिएटर आर्टिस्ट रही बिनोदिनी दासी उर्फ नटी बिनोदिनी पर बायोपिक बनने जा रही है। वही रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस कंगना रणौत इस बायोपिक में बिनोदिनी का क़िरदार निभाने वाली है। वही आपको बता दें कि बिनोदिनी दासी पर एक नहीं, बल्कि दो-दो बायोपिक बनेगी।

Related posts