आज के बॉलीवुड समाचार | Today’s Bollywood News: 30 August 2022

Bollywood News

कार्तिक आर्यन ने ठुकराया पान मसाला का एड

Kartik Aaryan
Kartik Aaryan Rejected Rs 8-9 Crore Offer For A Tobacco Ad

बॉलीवुड ऐक्टर कार्तिक आर्यन को लेकर खबर आ रही हैं कि उन्हें पान मसाला का एड ऑफर किया गया था। लेकिन उन्होंने पान मसाला का एड करने से मना कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक आर्यन ने 9 करोड़ रुपये का ऑफर रिजेक्ट किया है। 

कमाल राशिद खान को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Kamaal R Khan
Kamaal R Khan arrested for 2020 controversial tweets

मुंबई पुलिस ने एक्टर कमाल राशिद खान को एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया है। कमाल राशिद खान को पुलिस ने 2020 में उनके विवादित ट्वीट को लेकर गिरफ्तार किया था. वही आज 30 अगस्त को उनको बोरीवली कोर्ट में पेश किया जाएगा.

जॉन, रितेश के साथ नज़र आएंगी शहनाज गिल 

John Abraham, Ritesh Deshmukh, Nora Fatehi, Shehnaaz Gill
John Abraham, Ritesh Deshmukh, Nora Fatehi, Shehnaaz Gill to star in 100%

निर्माता भूषण कुमार और अमर बुटाला ने जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख, नोरा फतेही और शहनाज गिल के साथ फैमली एंटरटेनर फिल्‍म ” 100 %” की घोषणा की है. इस फ‍िल्‍म का न‍िर्देशन साज‍िद खान कर रहें है. इस फिल्म की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू हो सकती है. वही बताया जा रहा है कि फिल्‍म अगले साल दीवाली पर र‍िलीज हो सकती है.

नागिन 6 में होगी नई एंट्री

Kirti Choudhary
Hamari Bahu Silk fame actress Kirti Choudhary enters Colors’ Naagin 6

टीवी के पॉपुलर शो नागिन 6 में जल्द ही नई एंट्री होने वाली हैं। खबरों के अनुसार शो में टीवी एक्ट्रेस कीर्ति चौधरी एंट्री लेने वाली है। वही वो शो में अहम किरदार में नजर आएंगी। कीर्ति चौधरी इससे पहले हमारी बहू सिल्क शो में काम कर चुकी हैं।

टीवी पर लौटा सीरियल बिदाई

Sapna Babul Ka...Bidaai
Sapna Babul Ka…Bidaai being telecast again

पिछले कई दिनों से टीवी पर पुराने शो वापसी कर रहे हैं ऐसे में अब सालों पहले टीवी पर धमाल मचा चुका सीरियल सपना बाबुल का बिदाई टीवी पर वापसी कर चुका है। 29 अगस्त से ये सीरियल शाम 4 बजे से ऑनएयर किया गया है।

Related posts