आज के बॉलीवुड समाचार: 03 मई 2021

Bollywood Television News

कोरोना काल में फरहान अखतर की कंपनी पहुंचाएगी लोगों को सुविधा

देश में हर रोज तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखकर हर कोई चिंता में है। कई फिल्मी सितारों ने इस समय मदद के लिए अपने हाथ आगे बढ़ाए हैं। वही अब ऐक्टर फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर एलान किया है कि उनकी कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट जरूरतमंद मरीजों को सुविधाएं प्रदान करेगी। इसके लिए वो कई एनजीओ के साथ मिलकर काम करेंगे.

ऐक्ट्रिस स्नेहा वाघ के पिता का हुआ निधन

टीवी एक्ट्रेस स्नेहा वाघ के पिता का कोरोना संक्रमण से निधन हो गया। उनके पिता निमोनिया और कोरोना से संक्रमित थे। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

कोरोना काल में दीपिका पादुकोण ने मानसिक स्वास्थ्य के लिए उठाई आवाज, शेयर किए हेल्पलाइन नंबर्स

ऐक्ट्रिस दीपिका पादुकोण बीते लंबे वक्त से मानसिक स्वास्थ्य के लिए काम कर रही हैं। वहीं दीपिका ‘लिव लव लाफ फाउंडेशन’ की संस्थापक भी हैं। देश में कोरोना महामारी से हाहाकार मचा हुआ है। वहीं ऐसी स्थिति में कई लोग मानसिक दबाव से भी जूझ रहे हैं। ऐसे में दीपिका ने लोगों की मदद के लिए मेंटल हेल्थ हेल्पलाइन्स शेयर किए हैं. 

रिया चक्रवर्ती को नहीं मिल रहा बॉलिवुड में काम? तेलुगू फिल्मों में ढूंढ रही हैं मौका

 ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के लिए साल 2020 किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है। 14 जून 2020 को उनके बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा के मकान में मृत पाए गए थे। इसके बाद  रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था और ड्रग मामले मे कई दिनों तक रिया को जेल भी हुई इस वह से उन्हें बॉलीवुड ने अब काम नहीं मिल रहा है. वही रिपोर्ट्स की मानें तो रिया चक्रवर्ती इस समय हैदराबाद में हैं और वहां तेलुगू फिल्मों में अपने लिए काम ढूंढ रही हैं. 

रश्मि देसाई लेटेस्ट वीडियो में दिखीं बेहद ग्लैमरस

हाल ही में रश्मि देसाई ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी एक ट्रांज़िशन वीडियो शेयर किया. इस वीडियो से रश्मि येलो ड्रेस से ब्लू ड्रेस मे दिखी. वीडियो में रश्मि का लुक काफी ग्लैमरस था फैन्स इस वीडियो को खूब पसन्द कर रहे हैं. 

Related posts