आज के बॉलीवुड समाचार: 14 सितम्बर 2021

Top 5 news

कमला पसंद पान मसाला का विज्ञापन कर बुरे फंसे अमिताभ बच्चन

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan trolled for advertising Kamala Pasand Pan Masala

बिग बी ने हाल ही में कमला पसंद का विज्ञापन किया है। इसमें उनके साथ रणवीर सिंह भी नजर आ रहे हैं। फैंस को अमिताभ बच्चन जैसी शख्सियत का कमला पसंद पान मसाले का विज्ञापन करना पसंद नहीं आया और अब सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना की जा रही है. 

खतरों के खिलाड़ी 11 की फिनाले की रेस से बाहर हुईं सना मकबूल

Sana Makbul
Sana Makbul gets eliminated from KKK 11

रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 जल्द ही अपने फिनाले तक पहुंच जाएगा. इस हफ्ते शो का सेमी फाइनल था, जिसमे दो लोगों को एलिमिनेट होना था. जहां एक ओर शनिवार के दिन अभिनव शुक्ला एलिमिनेट हुए वही रविवार के दिन सना मकबूल शो से बाहर हो गईं. 

क्रिसमस पर रिलीज नहीं होगी अल्लू अर्जुन की पुष्पा!!

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की बहुप्रतीक्षित फिल्म पुष्पा के मेकर्स ने कुछ दिनों पहले ही ऐलान किया था कि वो अपनी इस मेगाबजट फिल्म को क्रिसमस के मौके पर रिलीज करेंगे लेकिन अब ताजा रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स इसे तय समय से एक हफ्ते पहले यानि कि 17 दिसम्बर के दिन रिलीज करने वाले है.

दिव्या अग्रवाल ने किया वरुण सूद को किस

Divya Agarwal and Varun Sood
Divya Agarwal & Varun Sood Share The Kiss Of Love

बिग बॉस ओटीटी का सफर जल्द ही खत्म हो जाएगा. मेकर्स ने इसी कारण घर में मौजूद प्रतियोगियों के करीबियों को बुलाया है. वही दिव्या से मिलने उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद आए. वरुण सूद ने घर में आकर दिव्या को किस किया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर लगातार खूब वायरल हो रही हैं. 

त्रिशाकर मधु ने फैंस से मांगी मदद

भोजपुरी अदाकारा त्रिशाकर मधु का एमएमएस कुछ दिनों पहले लीक हो गया था, जिसके बाद फैंस ने उन्हें काफी खरी-खोटी सुनाई। त्रिशाकर मधु ने इंटरनेट पर हो रही ट्रोलिंग पर फैंस से मदद मांगी साथ ही त्रिशाकर ने फैंस से गुजारिश की है कि वो उनका सपोर्ट करें. 

Related posts