आज के बॉलीवुड समाचार: 15 सितम्बर 2021

Top 5 News

करीना कपूर खान नहीं कंगना रणौत बनेंगी ‘सीता’

कंगना रणौत ऐतिहासिक फिल्म में माता सीता का किरदार निभाती नजर आने वाली है. कंगना उसी फिल्म का हिस्सा बनी हैं जिसके लिए करीना कपूर खान ने 12 करोड़ रुपये फीस मांगी थी। हालांकि अब ये रोल कंगना को मिल गया है.

सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल का वीडियो हुआ वायरल

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद इंटरनेट पर उनके हमशक्ल चंदन के वीडियोज बड़ी तेजी से वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी हैरान रह गए हैं। चंदन खुद भी सिद्धार्थ के फैन हैं और उनकी आवाज पर डबिंग वीडियोज बनाते हैं.

उर्फी जावेद ने मोजे से बनी ड्रेस पहनकर बटोरी सुर्खियां

बिग बॉस ओटीटी से बाहर आने के बाद से ही उर्फी जावेद चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने मोजे को क्रॉप करते हुए इनरवियर बनाया और पहनकर कई फोटोज इंटरनेट पर शेयर कीं. 

जावेद अख्तर मानहानि केस में बढ़ीं कंगना रणौत की मुश्किलें

गीतकार जावेद अख्तर पर गंभीर आरोप लगाने वाली कंगना रणौत इस मामले में फंसती नजर आ रही हैं। 14 सितंबर को हुई सुनवाई में कंगना के नहीं आने पर कोर्ट ने तीखी टिप्पणी देते हुए कहा था कि अगर वह अगली सुनवाई में कोर्ट नहीं पहुंचती हैं तो उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया जाएगा। इस केस की अगली सुनवाई अब 20 सितंबर को होगी.

मुनमुन दत्ता ने अफेयर की सफाई वाला पोस्ट किया डिलीट

सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता खुद से 9 साल छोटे टप्पू यानि राज अनदकट को डेट कर रही हैं, इस बात को लेकर दोनों ही कलाकारों ने अपनी चुप्पी तोड़ी और देश के नाम ओपन लेटर लिखा था। अब बबीता जी ने वो पोस्ट डिलीट कर दिया है, साथ ही अपने फैंस के लिए मैसेज भी लिखा है

Related posts