आज के बॉलीवुड समाचार | Today’s Bollywood News: 18 January 2021

Top 5 News

धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत शादी के 18 साल बाद हुए अलग

Dhanush and Wife Aishwaryaa
Dhanush, Wife Aishwaryaa Separate After 18 Years Of Togetherness

साउथ सुपरस्टार धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने शादी के 18 साल बाद अलग होने का फैसला कर लिया है। बीती रात धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात का ऐलान किया है।

फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी करेंगे ओटीटी डेब्यू 

Rohit Shetty
Rohit Shetty’s OTT debut

एक्शन थ्रिलर ब्लॉकबस्टर फिल्मों से दर्शकों को दीवाना बनाने वाले निर्देशक रोहित शेट्टी ‘मिशन फ्रंटलाइन’ में नजर आने वाले हैं। रोहित शेट्टी का ये ओटीटी डेब्यू है। ‘मिशन फ्रंटलाइन’ 26 जनवरी यानी रिपब्लिक डे पर डिस्कवरी प्लस पर देखी जा सकेगी.

हिंदी में रिलीज होगी अल्लू अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठपुरमलू 

Allu Arjun
Allu Arjun’s film Ala Vaikunthapuramlu to release in Hindi

‘पुष्पा: द राइज’ की रिलीज के बाद साउथ अभिनेता अल्लू अर्जुन की सुपरहिट तेलुगु फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ का हिन्दी संस्करण 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. 

राजीव अदातिया की हुई बिग बॉस में वापसी

Rajeev Adatia
Rajeev Adatia returns to Bigg Boss

खबरें आई थीं कि विशाल कोटियन और राजीव अदातिया में से एक कंटेस्टेंट को बिग बॉस 15 के घर में फिर से जाने का मौका मिल सकता है। जिसके बाद अब राजीव अदातिया ने इस हफ्ते घर में एक बार फिर से वापसी की. वही राजीव अब आने वाले 2 हफ्ते घरवालों की मुश्किलें बढ़ाएंगे. 

कैटरीना कैफ की सुपरहीरो फिल्म को होल्ड पर रख गया 

Katrina Kaif
Katrina Kaif’s 100 crore superhero film shelved

फिल्म डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने कैटरीना कैफ की सुपरहीरो फिल्म को होल्ड पर रख दिया है। रिपोर्ट के अनुसार जफर इन दिनों टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर बिजी है और इसलिए वे शायद सुपरहीरो को होल्ड कर सकते हैं. 

Related posts