आज के बॉलीवुड समाचार: 20 सितम्बर 2021

Top 5 News

सीता के लिए कंगना रनौत को मिला करोड़ों का ऑफर?

 Kangana Ranaut
Is Kangana Ranaut Really Charging 32 Crores For Sita?

केआरके ने सूत्रों के हवाले से बताया कि फिल्म सीता के लिए बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत को 32 करोड़ रुपये ऑफर किए जा रहे हैं। इसके साथ ही कंगना रनौत हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन गई है.

दिव्या अग्रवाल बनीं बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन की विनर 

Divya Aggarwal
Divya Aggarwal became the winner of the first season of Bigg Boss OTT

बिग बॉस ओटीटी को अपना पहला विजेता मिल गया है। इस शो को एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने जीता। दिव्या ने ट्रॉफी के साथ ही 25 लाख की राशि भी अपने नाम कर ली है। वहीं, निशांत भट्ट बिग बॉस ओटीटी के पहले रनर अप रहे, जबकि शमिता शेट्टी सेकेंड रनर अप रहीं. 

राज कुंद्रा ने जमानत के लिए लगाई गुहार 

Raj Kundra
Raj Kundra seeks bail citing ‘no evidence’ against him

बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने मुंबई की एक अदालत में अर्जी दाखिल कर जमानत की गुहार लगाई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक राज कुंद्रा ने दावा किया है कि पुलिस के पास उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है। 

इस दिन टीवी पर आएगा बिग बॉस 15 का पहला एपिसोड

Bigg Boss 15
The first episode of Bigg Boss 15 will come on TV on this day

टेलीविजन का मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस का 15वां सीजन अगले महीने से शुरू होने वाला है. इस बारे में बिग बॉस ओटीटी के होस्ट करण जौहर ने फिनाले एपिसोड के दौरान जानकारी दी। इसके मुताबिक यह शो 2 अक्टूबर से कलर्स चैनल पर प्रसारित किया जाएगा। इस शो को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ही होस्ट करेंगे. 

महेश बाबू और रश्मिका मंदाना को मिला साउथ सिनेमा का सबसे बड़ा अवॉर्ड

Mahesh Babu and Rashmika Mandanna
Mahesh Babu and Rashmika Mandanna got the biggest award of South Cinema

साउथ सिनेमा के सबसे बड़े अवॉर्ड्स SIIMA 2021 में साउथ सुपरस्टार महेश बाबू को उनकी फिल्म महर्षि के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया। जबकि एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को उनकी फिल्म डियर कॉमरेड के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया है. 

Related posts