आज के बॉलीवुड समाचार: 23 अप्रैल 2021

Bollywood News

श्रवण राठौड़ का कोरोना से निधन, तबीयत बिगड़ने के बाद से थे ICU में भर्ती

हिंदी सिनेमा के मशहूर संगीतकार श्रवण राठौड़ का निधन हो गया। वो कोरोना संक्रमण से जूझ रहे थे। डायबिटिक होने के साथ साथ कोरोना से उनके फेफड़े भी संक्रमित हो चुके थे जिसके कारण उन्हें बचाया नहीं जा सका.

मशहूर सिनेमैटोग्राफर जॉनी लाल का निधन

हिंदी सिनेमा के मशहूर सिनेमैटोग्राफ जॉनी लाल का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि हाल ही में जॉनी लाल कोरोना का शिकार हो गए थे। ऐसे में होम क्वारंटीन होकर वो घर पर भी अपना इलाज करा रहे थे। लेकिन बुधवार को जॉनी लाल ने मुंबई में अपने घर पर दम तोड़ दिया. 

राहुल वैद्य ने दिशा परमार संग किया रोमांटिक डांस

‘बिग बॉस 14’ के फर्स्ट रनर अप रह चुके राहुल वैद्य का हाल ही में ‘मधानया’ म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ था. जिससे अब तक 12 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस खुशी में राहुल ने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें वो दिशा के साथ रोमांटिक डांस करते नजर आए और वीडियो के अंत में दिशा के माथे पर किस किया. फैन्स इस वीडियो को खूब पसन्द कर रहे हैं. 

सलमान खान की फिल्म राधे का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान, दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ स्टारर निर्देशक प्रभुदेवा की फिल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर ने दर्शकों से खूब प्यार पाया. इस फिल्म में पहली बार सलमान खान अपने नो-किसिंग सीन की पॉलिसी को तोड़ स्क्रीन पर किस करते दिखाई दिए. 

कार्तिक आर्यन की फिल्म में हुई अक्षय कुमार की एंट्री

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन को धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म दोस्ताना 2 से बाहर कर दिया है और अब मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनकी जगह अक्षय कुमार ने ले ली है।

Related posts