आज के बॉलीवुड समाचार: 27 मार्च 2021

Bollywood

राम चरण ने फैंस को दिया गिफ्ट, RRR फिल्म से शेयर किया लुक 

फिल्म आरआरआर से अब सुपरस्टार राम चरण का लुक सामने आ गया है. शुक्रवार को राम चरण ने अपने किरदार अल्लूरी सीता रामराजू की झलक सोशल मीडिया में शेयर की। पोस्टर पर राम चरण एक पौराणिका योद्धा के अंदाज़ में आकाश की ओर धनुष पर बाण का संधान करते हुए दिख रहे हैं. 

सारा अली खान ने नाइट ड्रेस में शेयर की बेहद प्यारी फोटो

सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में सारा ने अपने इंस्टग्राम पर रिलेक्स करते हुए की फोटो शेयर की है. सारा ने जो फोटो शेयर की है उसमें वह रेड कलर के नाइट शूट में नजर आ रही है. लेटी हुई सारा किताब पढ़ती दिखी. सारा की ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है.

परेश रावल हुए कोविड संक्रमित, हाल ही में लिया था कोरोना वैक्सीन का पहला डोज

बॉलीवुड अभिनेता और राजनेता परेश रावल भी कोविड की चपेट में आ गए हैं। परेश रावल ने सोशल मीडिया पर बताया कि वो कोविड संक्रमित हो गए हैं और इसके साथ ही उन्होंने अपने संपर्क आए लोगों को कोरोना की जांच कराने को कहा है। आपको बता दें कि हाल ही में परेश रावल ने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लिया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके वैक्सीन लेने की जानकारी शेयर की थी. 

ऋतिक रोशन बनेंगे इस फिल्म में गैंग्स्टर

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के फैन्स के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक रोशन ने साउथ की एक सुपरहिट फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के हिंदी रीमेक के लिए हां कह दिया है और फिल्म में ऋतिक रोशन एक विलेन का किरदार निभाते दिखेंगे। 

13 सालों बाद श्वेता तिवारी के पूर्व पति राजा चौधरी की बेटी पलक से हुई मुलाकात

Palak tiwari and Raja Chaudhary
Shweta Tiwari’s ex-husband Raja Chaudhary meets their daughter Palak after 13 years

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पिछले दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई थीं। अब 13 सालों बाद श्वेता तिवारी के पति राजा चौधरी की मुलाकात उनकी बेटी पलक से हुई जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स संग शेयर की. 

Related posts