आज के बॉलीवुड समाचार | Today’s Bollywood News: 29 December 2021

Top 5 news

 ‘बचपन का प्यार’ फेम सहदेव दिर्दो का हुआ एक्सीडेंट

Sahdev Dirdo
Sahdev Dirdo injured in accident Bachpan Ka Pyar

सोशल मीडिया पर ‘बचपन का प्यार’ गाना गाकर पॉपुलर हुए सहदेव दिर्दो सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं। उन्हें इस हादसे में काफी चोट आई है, जिसके बाद सहदेव को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हादसे में सहदेव को सिर पर गंभीर चोट आई है। इस दौरान उन्हें सिर पर चार टांके भी लगाए गए हैं.

शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ की रिलीज टली

Shahid Kapoor
Shahid Kapoor’s Jersey Release Date Changed Amid COVID-19 Spike

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी के निर्माताओं ने मंगलवार को फिल्म ‘जर्सी’ की रिलीज अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी है। इसकी नई रिलीज डेट का एलान बाद में किया जाएगा.

ड्रीम प्रोजक्ट ‘महाभारत’ में जूनियर एनटीआर, रामचरण फिर आएंगे साथ

Jr NTR, Ram Charan
SS Rajamouli reveals if he’ll reunite with Jr NTR, Ram Charan for Mahabharata

फिल्म RRR के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में निर्देशक राजामौली ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ के बारे में खुलासा किया। राजामौली ने इस दौरान ‘महाभारत’ की स्टार कास्ट को लेकर भी बात की। उन्होंने यह भी बताया कि क्या वह इस प्रोजेक्ट (महाभारत) में जूनियर एनटीआर और रामचरण को कास्ट करेंगे। 

बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना की बर्थएनिवर्सरी पर बायोपिक का एलान

Rajesh Khanna
On Rajesh Khanna’s Birth Anniversary, Nikhil Dwivedi Announces A Biopic On The Actor

सुपरस्टार राजेश खन्ना की 79वीं बर्थ एनिवर्सरी से ठीक पहले खबर आयी कि फिल्म निर्माता निखिल द्विवेदी ने गौतम चिंतामणि की बुक डार्क स्टार द लोनसीनेस ऑफ बीइंग रजेश खन्ना को एक फिल्म में बदलने के अधिकार को खरीद लिया है. और मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान जल्दी ही पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना की बायोपिक पर काम शुरू कर सकती हैं. 

फिल्म ‘अतरंगी रे’ के बॉयकॉट की मांग

Atrangi Re
Demand for boycott of film ‘Atrangi Re’

बॉलिवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान के लीड रोल वाली हालिया रिलीज फिल्म ‘अतरंगी रे’ विवादों में घिरती नजर आ रही है। फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर पिछले ही हफ्ते रिलीज हुई है और अब सोशल मीडिया पर इसके बॉयकॉट की मांग की जाने लगी है। ट्विटर पर #BoycottAtrangiRe ट्रेंड करने लगा है. कुछ लोग का मानना है कि यह फिल्म ‘लव जिहाद’ को बढ़ावा दे रही है. 

Related posts