14,000 फीट ऊपर भारत-चीन बॉर्डर पर Vicky Kaushal ने बनाई सैनिकों के लिए रोटी

Vicky Kaushal at tawang

फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्‍ट्राइक’ में आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाकर लाखो दिलो में अपनी जगह बना लेने वाले विक्की कौशल इस समय अरुणाचल प्रदेश के तवांग में भारत-चीन सीमा पर भारतीय सेना के साथ समय बिता रहे है।

इस दौरान विक्की कौशल इंडियन आर्मी की वर्दी में काफी खुश नजर आए। उन्होंने इस पल की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वो भारतीय सेना के जवानों के बीच में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है ‘खुश हूं जो अरुणाचल प्रदेश के तवांग की भारत-चीन सीमा पर 14,000 फीट की ऊंचाई पर तैनात हमारी भारतीय सेना के साथ कुछ दिन बिताने का मौका मिला।’

विक्की इन तस्वीरों में सैनिकों के लिए रोटी बनाते हुए भी नजर आ रहे है। इसकी फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘मैंने अपनी जिंदगी की पहली रोटी जो बनाई है वो भारतीय सेना के लिए है।’

विक्की कौशल यहाँ भारत-चीन सीमा पर NDTV के एक स्पेशल प्रोग्राम “जय जवान” की शूटिंग कर रहे है इस दौरान विक्की के साथ NDTV रिपोर्टर अंजिली इस्तवाल भी नजर आई। यह स्पेशल शो स्वंत्रता दिवस के मोके पर 15 अगस्त को रात 8 बजे प्रसारित होगा ।

विक्की कौशल ने यहाँ सैनिको के साथ बास्केटबॉल का गेम खेला, लंच किया और क्वालिटी टाइम स्पेंड किया ।

वर्क फ्रंट की बात करे तो विक्की को फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्‍ट्राइक से काफी लोकप्रियता मिली थी।यह फिल्म विक्की कौशल के करियर की अहम फिल्मों में से एक है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी कमाल किया था। उरी हमले पर बनी इस फिल्म में विक्की कौशल ने लीड रोल निभाया था।

विक्की, मेघना गुलजार की फिल्म ‘सैम’ फिल्म में नजर आएंगे। यह फिल्म फर्स्ट फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित होगी। इस फिल्म की शूटिंग 2021 में शुरू होगी।

 इसके अलावा ‘संजू’ एक्टर विक्की कौशल करण जौहर की मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म ‘तख्‍त’ और ‘भूत पार्ट वन- द हॉन्‍टेड शिप’ में नजर आएंगे।

अपनी फिल्मो के अलावा विक्की इस समय एक और बात को लेकर काफी चर्चा में है। दरअसल बीते  दिनों करण जोहर की हाउस पार्टी दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर , अर्जुन कपूर, मलाइका अरोरा, शाहिद कपूर-मीरा राजपूत, अयान मुखर्जी ,वरुण धवन के साथ विक्की कौशल भी नजर आये थे। इस पार्टी का एक वीडियो करण जोहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इस वीडियो के वायरल होते ही  शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिरसा ने एक्टर्स के ड्रग्स के नशे में होने की बात कही वही कुछ फैंस भी वीडियो में दिख रही सफ़ेद पाउडर और एक्टर्स के वीडियो में रिएक्शन देख  कर उनके नशे में होने की बात कह रहे है।

हलाकि इस बात की अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है लेकिन फैंस विक्की कौशल से काफी नाराज नजर आ रहे है। कुछ यूजर का कहना है कि विक्की कौशल का रिएक्शन ऐसा है जैसे वो ड्रग्स लेकर बैठे हों। एक यूजर ने लिखा कि ‘विक्की कौशल आपको ड्रग्स का प्रचार नहीं करना चाहिए। पर्दे पर रोहित सूरी का किरदार निभाते हुए देखकर बहुत से युवा आपको फॉलो करते हैं।’

इस बात को लेकर ट्विटर पर काफी बहस छिड़ी हुई है लेकिन किसी भी एक्टर या करण जोहर का इसपर कोई जवाब नहीं आया है।

और भी ताज़ा तरीन अपडेट्स के लिए सब्सक्राइब करे गजब खबरे

Related posts

Leave a Comment