विराट अनुष्का की बेटी हुई एक साल की, बेटी के जन्म के बाद कपल ने हासिल की बड़ी उपलब्धियां

Virat Anushka Vamika

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा 11 जनवरी 2021 को माता पिता बने था. अनुष्का ने एक बेटी को जन्म दिया था, वही आज 11 जनवरी 2022 को विराट और अनुष्का की बेटी वामिका कोहली एक साल की हो गयी है.  प्रेग्नेंसी के दौरान अनुष्का शर्मा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि दोनों अपनी बेटी को लाइमलाइट से दूर रखना चाहते है इसलिए बेटी के जन्म के एक साल बाद तक भी इस कपल ने फैन्स को वामिका का चेहरा नहीं दिखाया है. वामिका के जन्म के बाद से ही दोनों ने कई उपलब्धियां भी पाई है तो आइये जानते है विराट और अनुष्का ने पिछले एक साल में कौन-सी उपलब्धियां हासिल की.

अनुष्का शर्मा ने लम्बे समय से बॉलीवुड से ब्रेक लिया हुआ था वही हाल ही में अनुष्का ने लगभग 3 साल के अंतराल के बाद फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ के साथ फिल्मों में वापसी करने की घोषणा की थी. अनुष्का इस फिल्म में महिला भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। उन्होंने हाल ही में इस फिल्म का टीज़र शेयर किया था.

Vamika Kohli
Virat Kohli and Anushka Sharma’s daughter Vamika Kohli turns one year old

भारतीय टीम के खिलाड़ी विराट कोहली ने हाल ही में अपने सन्यास की घोषणा की थी. पिछले साल सितंबर में विराट ने घोषणा की थी कि वह नवंबर में टी-20 आई विश्व कप के समापन पर भारत के टी-20 आई फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ देंगे। साल 2014 में एमएस धोनी के संन्यास के बाद भारत की टेस्ट कप्तानी विराट ने संभाली थी।

विराट कोहली पिछले साल इंस्टाग्राम पर 150 मिलियन फॉलोअर्स को पार करने वाले पहले क्रिकेटर, पहले भारतीय और साथ ही पहले एशियाई बने थे. वही भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने 06 दिसंबर, 2020 को इतिहास रच दिया क्योंकि विराट खेल के तीनों प्रारूपों में 50 मैच जीते वाले पहले खिलाड़ी बन गए थे.

विराट और अनुष्का देश की सबसे चर्चित और पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं। आपको बता दे दोनों की मुलाकात एक शैंपू के विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी। लम्बे समय तक एक दूसरे को डेट करने फिर अलग होने और फिर साथ आने के बाद दोनों 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी के बंधन में बंधे थे।

Related posts