मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली संदिग्ध स्कॉर्पियो, कार में मिला धमकी भरा पत्र

Mukesh Ambani

देश के दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के पास संदिग्ध स्कॉर्पियो कार मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. मुकेश अंबानी के बंगले से करीब 500 मीटर दूर एक स्कॉर्पियो गाड़ी में करीब 21 जिलेटिन सिक्स बरामद हुआ.

गुरुवार रात को मुकेश अम्बानी के बंगले के पास गाड़ी में मिला जिलेटिन सिक्स वही सूत्रों के अनुसार गाड़ी में एक चिट्ठी भी मिली. इस चिट्ठी में लिखा था: ‘ये तो सिर्फ ट्रेलर है, नीता भाभी, मुकेश भैया, ये तो सिर्फ एक झलक है। अगली बार सामान पूरा होकर वापस आएगा और इंतजाम पूरा हो गया है।’

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और मुंबई क्राइम ब्रांच आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड फुटेज की जांच कर रही है.

Mukesh Ambani
Suspicious Scorpio found outside Mukesh Ambani’s house

मुंबई पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि गामदेवी पुलिस थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की अनेक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि वाहन के नंबर प्लेट पर जो पंजीकरण नंबर है वह अंबानी की सुरक्षा में लगी एक एसयूवी के ही समान है.

वही महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट किया, ‘मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के आवास के निकट एक स्कॉर्पियो वैन में जिलेटिन की 20 छड़ें मिली हैं। मुंबई पुलिस की अपराध शाखा मामले की जांच कर रही है और जल्द ही जांच के नतीजे सामने आ जाएंगे।’

दक्षिण मुंबई के पेडर रोड पर उद्योगपति, राजनेता और फिल्मी हस्तियों सहित कई लोगों का आवास है। इसलिए मुकेश अंबानी के घर के बाहर कार में जिलेटिन छड़ें मिलने को काफी गंभीरता से लिया जा रहा है। अम्बानी के घर के बाहर सुरक्षा भी बढ़ा दी गयी है. गौरतलब है कि कृषि कानूनों को लेकर अंबानी आंदोलनरत किसानों के निशाने पर हैं। पंजाब में रिलायंस के टावर को भी निशाना बनाया गया था.

Related posts