हार्दिक की कप्तानी में गुजरात टाइटन्स ने जीती IPL की ट्रॉफी, पत्नी नताशा संग यूं मनाया जश्न

Hardik Pandya and Natasa Stankovic

इंडियन प्रीमियर लीग-2022 में पहली बार हिस्सा लेने वाली टीम गुजरात टाइटन्स ने ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या की कप्तानी में रविवार को हुए मैच में सफलता हासिल की. 29 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए फाइनल मुकाबले में गुजरात टाइटन्स ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से मात देकर जीत हासिल की. हार्दिक पंड्या की अगुवाई में टीम को मिली जीत के बाद उनकी पत्नी नताशा स्टैंकोविक इमोशनल हो गईं जिसका एक वीडियो सामने आया है.

Hardik Pandya and Natasa Stankovic
Hardik Pandya’s emotional celebration with wife Natasa Stankovic after IPL final

हार्दिक पंड्या की कप्तानी में अपने आईपीएल डेब्यू में गुजरात टाइटन्स की जीत के बाद हार्दिक की पत्नी नताशा स्टैंकोविक इमोशनल हो गईं जिसके बाद उनका और हार्दिक का ग्राउंड पर जीत का जश्न मनाने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हार्दिक की जीत के बाद नताशा स्टैंकोविक ग्राउंड में ही हार्दिक को गले लगाए नज़र आयी. नताशा ने हार्दिक को काफी देर तक गले लगाए रखा और वह इमोशनल भी हो गईं. वही हार्दिक इमोशनल नताशा की पीठ थपथपाते दिखे. दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

वही आपको बता दे कि हार्दिक की पत्नी नताशा इस पूरे सीजन में स्टेडियम में मैच देखने और दर्शक दीर्घा से पति की टीम को चीयर करते नज़र आयी थी. सभी मैचों में हार्दिक को नताशा का भरपूर सपोर्ट मिला. इससे पहले भी नताशा को हार्दिक को चीयर करते देखा जा चुका है. आपको बता दे कि हार्दिक पांड्या ने एक्ट्रेस और मॉडल नताशा के साथ 31 मई, 2020 को शादी रचाई थी.

Gujarat Titans
Gujarat Titans Win IPL 2022

वह इस मैच में हार्दिक को प्लेयर ऑफ द मैच का ख़िताब दिया गया जिसके साथ उन्हें अवार्ड और पांच लाख रुपए दिए गए. आईपीएल की ट्रॉफी जितने के बाद हार्दिक ने अपने सोशल मीडिया पर ट्रॉफी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिनमें वो पहले अकेले फिर टीम के साथ और आखिरी तस्वीर में पत्नी नताशा के साथ टॉफी पकड़े नज़र आये. तस्वीरें शेयर कर हार्दिक ने लिखा: चैम्पियन। प्लेयर्स, स्टाफ और फैंस को बधाई।

आईपीएल 2022 के फाइनल मैच की बात करे तो फाइनल मैच में राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर महज 130 रन बनाए. वही गुजरात टाइटन्स ने इस लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया, गुजरात ने सिर्फ 3 विकेट खोकर 18 ओवर में ही इस टारगेट को पा लिया था.  

Related posts