कंगना रनौत ने भाई करण की शादी में निभाई रस्मे शेयर की फोटोज

Kangana Ranaut brother marriage

कंगना रनौत के घर इस वक्त जश्न का माहौल है के कुछ दिनों के अंतर में कंगना के दो भाइयो की शादी है । कंगना के चाचा के बेटे करण की कल शादी हो गई है। शादी का एक छोटा सा वीडियो कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में कंगना बड़ी बहन का फर्ज और कुछ रस्म निभाती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं कंगना इस मौके पर नेक मांगती नजर आ रही है।

Kangana Ranaut Brother wedding
Kangana Ranaut brother wedding

वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने अपनी भाभी के लिए इमोशनल नोट भी लिखा है “करण और अंजली को आशीर्वाद दें, आज हमारे घर बेटी आयी है मगर जब मैं अंजली के माता पिता के बारे में सोचती हूँ तो दिल भारी हो जाता है, आज उनका घर सूना होगा, उन्होंने अपने दिल का एक हिस्सा काट कर हमें दे दिया, आज उनकी बेटी का कमरा ख़ाली हो गया होगा, कन्यादान से बढ़कर कोई दान नहीं”  

कंगना की बहन रंगोली ने भी शादी की रस्म का वीडियो शेयर किया है जिसमे दूल्हा दुल्हन करण और अंजलि पीपल के पेड़ की पूजा करते नजर आ रही है।

कंगना ने अपने भाई की शादी में पेस्टल रंग का लहंगा पहना था, वहीं उनके स्टाइलिश लुक ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं।  वही रंगोली यलो कलर की सिल्क साड़ी में खूबसूरत लग रही है।

आपको बता दें इससे पहले कंगना ने करण के हल्दी सेरेमनी वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने भाई को जमकर हल्दी लगाई थी। इस वीडियो के साथ कंगना ने एक मेसेज भी लिखा है- बहन रंगोली चंदेल की शादी करीब 10 साल पहले हो चुकी है जिसके बाद परिवार में कोई शादी नहीं हुई आल थैंक्स टू मी । लेकिन अब करण और अक्षत की वजह से हमारा  पैतृक घर शादी के उत्सव में डूब गया।  तीन सप्ताह में दो शादियाँ आज करन की हल्दी से शुरू हुई।

Related posts