गौहर खान ज़ैद दरबार की शादी को लेकर पिता स्माइल दरबार ने दिया ये बड़ा बयान

Gauahar Khan Zaid darbar wedding

एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों बिग बॉस 14 के घर में नजर आ रही हैं. शो में वो सीनियर बनकर गई हैं और घर के अंदर उनके गेम को उनके फैंस भी पसंद कर रहे है। बिग बॉस के अलावा गौहर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं।  गौहर संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे ज़ैद दरबार को डेट कर रही है और रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले है।

इस्माइल दरबार और उनकी पत्नी आयशा भी बेटे ज़ैद की पसंद से खुश है।  ज़ैद और गौहर की शादी की खबरों पर रिएक्ट करते इस्माइल दरबार कहते है  ‘बिग बॉस में जाने से पहले गौहर हमसे मिली थी. वो लगभग 4 घंटे हमारे साथ थी. हम लोगों ने साथ में बिरयानी डिनर किया था. अगर वाइब्स अच्छी नहीं होती तो मुझे नहीं लगता है कि आज के समय में कोई किसी के साथ 4 मिनट से भी ज्यादा बैठ सकता है.

‘मेरे बेटे जैद ने मुझे बताया कि वो दोनों एक दूसरे को लेकर सीरियस हैं. मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है. एक पिता के तौर पर मैंने एक बार उसे बोला कि वो तुमसे 5 साल बड़ी हैं और शादी जैसे बड़े निर्णय से पहले ये सुनिश्चित कर लें कि ये रियल लव है.’ ‘मेरा बेटा इसे लेकर श्योर है. और तभी से गौहर हमारे साथ समय बिताती हैं. गौहर उसकी बहुत देखभाल करती है. इसके अलावा, मेरी पत्नी आयशा को गौहर अच्छी और जेनुइन लगीं.’

गौहर और जैद की शादी को लेकर इस्माइल दरबार ने कहा- ”देखिए, हमने अभी तक शादी की तारीख पर चर्चा नहीं की है. लेकिन हांं, अगर ज़ैद और गौहर कल या छह महीने बाद या आज भी फैसला करते हैं, तो हम उसके लिए तैयार हैं जो वो चाहते हैं. मेरी खुशी उनकी खुशी में है. ”

बता दें जैद दरबार, इस्माइल की पहली पत्नी फरजाना के बेटे हैं. लेक‍िन जैद अपनी स्टेप मॉम यानी इस्माइल की दूसरी पत्नी आयशा के भी काफी क्लोज हैं और ज़ैद ने पहले आयशा को ही अपने और गौहर के रिश्ते के बारे में बताया था।

आपको बता दे गौहर और ज़ैद ने अभी तक अपने रिश्ते पर ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है  लेकिन बिग बॉस के घर में जब राहुल ने गौहर से बाहर मिलने के लिए कहा था तो उन्होंने जवाब दिया था कि वह “टेकन” हैं और इस साल ही शादी कर रही हैं। 

Related posts