क्रिस रॉक से अमृता राव तक इन सेलेब्स को सरेआम पड़ा थप्पड़

Celebs got slapped in public

सिनेमा जगत का सबसे बड़ा अवार्ड ऑस्कर जो दुनिया में अपनी एक अलग पहचान रखता है। हाल ही में 94वें अकैडमी अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया था यहां दुनियाभर के सितारों ने शिरकत की थी. वही इस बार ऑस्कर समारोह के स्टेज पर बड़ा बवाल देखने को मिला था. इस बार ऑस्कर के दौरान मशहूर एक्टर विल स्मिथ ने शो को होस्ट कर रहे कॉमेडियन क्रिस रॉक को स्टेज में पर ही सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया था. क्रिस रॉक से पहले भी कई ऐसे सेलेब्स है जिन्हे सरेआम थप्पड़ पड़ चुका है तो आइये जानते है.

क्रिस रॉक (Chris Rock)

Chris Rock
Chris Rock got slapped in public

94वें अकैडमी अवॉर्ड्स फंक्शन के दौरान मशहूर हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ ने शो को होस्ट कर रहे कॉमेडियन क्रिस रॉक को स्टेज में पर ही सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया था. दरअसल क्रिस रॉक ने विल की पत्नी ज़ेडा पिंकेट के बालों का मज़ाक बनाया था जिसके बाद विल को गुस्सा आया और उन्होंने स्टेज पर जाकर क्रिस को थप्पड़ लगा दिया. वही अवॉर्ड समारोह में जब विल स्मिथ को बेस्ट एक्टर के लिए ऑस्कर मिला तो उन्होंने स्टेज पर सब के सामने क्रिस रॉक से माफी भी मांगी।

गौहर खान (Gauahar Khan)

Gauahar Khan
Gauahar Khan got slapped in public

एक्ट्रेस गौहर खान अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है. वही एक रियलिटी शो ‘रॉ स्टार’ के फिनाले में गौहर को सरेआम चांटा पड़ चुका है. रियलिटी शो ‘रॉ स्टार’ के फिनाले में गौहर बतौर होस्ट पहुंची थी उस दौरान अचानक से एक लड़के ने गौहर को सबके सामने स्टेज पर थप्पड़ मर दिया था. थप्पड़ के बाद गौहर घबरा गयी थी और गौहर ने सेट पर ही रोना शुरू कर दिया था. रिपोर्ट के अनुसार इस लड़के ने गौहर को थप्पड़ इसलिए मारा क्यूंकि गौहर मुस्लिम हैं और उन्हें इतने छोटे कपड़े नहीं पहनने चाहिए।

अमृता राव (Amrita Rao)

Amrita Rao
Amrita Rao got slapped in public

विवाह फिल्म से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस अमृता राव भी सरेआम थप्पड़ खा चुकी है. अमृता राव की को एक्ट्रेस  ईशा देओल ने साल 2006 की फिल्म ‘प्यारे मोहन’ के सेट पर उन्हें थप्पड़ मार दिया था. खबरों के अनुसार अमृता और ईशा के बीच कुछ विवाद हो गया था जिस वजह से उन्होंने थप्पड़ जड़ दिया था. वही ईशा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म के पैकअप के बाद अमृता ने फिल्म के डायरेक्टर और कैमरामैन के सामने उन्हें गली दी थी जिसके बाद अपने स्वाभिमान और मर्यादा की रक्षा के लिए ईशा ने ये कदम उठाया.

बिपाशा बसु (Bipasha Basu)

Bipasha Basu
Bipasha Basu got slapped in public

बिपाशा बसु भी इस लिस्ट में शामिल है. बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा को बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर ने थप्पड़ मारा था. बिपाशा और करीना के बीच लड़ाई फिल्म ‘अजनबी’ के सेट से शुरू हुई थी. फिल्म के सेट पर बेबो के डिजाइनर ने कथित तौर पर उसकी सहमति के बिना बिपाशा की मदद की जिसके बाद उनके बीच विवाद हुआ था वही इस विवाद के दौरान करीना ने बिपाशा को काली बिल्ली कहा था साथ ही उन्हें चांटा भी लगा दिया था. वही बिपाशा ने करीना के साथ कभी काम न करने का फैसला लिया था.

करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover)

Karan Singh Grover
Karan Singh Grover got slapped in public

टीवी के पॉपुलर एक्टर रहे करण सिंह ग्रोवर को उनकी पूर्व पत्नी और टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट द्वारा सब के सामने थप्पड़ पड़ा था. इस जोरदार थप्पड़ के बाद दोनों का रिश्ता भी टूट गया था. दरअसल जेनिफर को करण के बिपाशा बसु के साथ कथित अफेयर के बारे में पता चला था जिसके बाद क्रू मेंबर्स के सामने उनका गुस्सा फूट पड़ा था. इस घटना के बाद दोनों शूटिंग अलग अलग करने लगे और फिर कुछ समय बाद दोनों का तलाक हो गया. जिसके बाद करण ने बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा से तीसरी शादी कर ली थी.

Celebrities Get Slapped in Public

Related posts