मनीष पॉल से अंकिता लोखंडे तक इन टीवी सेलेब्स ने खरीदी लग्जरी कार

TV celebs

टीवी जगत के स्टार्स किसी भी चीज़ में बॉलीवुड सेलेब्स से कम नहीं है. टीवी के सेलेब्स भी लग्जरी लाइफ जीना पसंद करते है. कई स्टार्स ऐसे है जिन्होंने टीवी इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है और लग्जरी लाइफ जीना पसंद करते है वही ये सेलेब्स महंगी गाड़ियों का शोक रखते है. हाल ही में कई सेलेब्स ऐसे है जिन्होंने कार खरीदी है. मनीष पॉल से अंकिता लोखंडे तक कई टीवी सेलेब्स के पास लग्जरी कार है तो आइये जानते है.

मनीष पॉल (Manish Paul)

Manish Paul
Manish Paul recently bought luxury car

टीवी के पॉपुलर होस्ट मनीष पॉल ने अपनी नयी लग्जरी गाड़ी को लेकर चर्चा में बने हुए है. हाल ही में मनीष ने नई लग्जरी कार Mercedes GLS 400 खरीदी है, जिसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. आपको बतादें कि मनीष पॉल की इस गाड़ी की कीमत ऑन रोड करीब 1.34 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)

Ankita Lokhande
Ankita Lokhande recently bought luxury cars

टेलीविज़न की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी हाल ही में नई लग्जरी कार खरीदी है. अंकिता लोखंडे और उनके हसबैंड विक्की जैन ने एक मिलकर शानदार ‘Mercedes-Benz V-Class’ कार खरीदी है, वही इस कार की कीमत लगभग 1.10 करोड़ रुपये है. इससे पहले अंकिता 1.1 करोड़ की कीमत वाली जगुआर एक्स जे और लगभग 1.74 करोड़ रुपये वाली पोर्शे 911 कार खरीद चुकी है.

अवनीत कौर (Avneet Kaur)

Avneet Kaur
Avneet Kaur recently bought luxury car

टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस अवनीत कौर भी इस लिस्ट में शामिल है. अवनीत ने बेहद कम उम्र में काफी बड़ा मुकाम हासिल किया है. महज 20 साल की उम्र ने साल 2022 में अवनीत ने अपनी ड्रीम कार खरीदी है. हाल ही में अवनीत ने सफेद रंग की रेंज रोवर गाड़ी खरीदी है, इस गाड़ी की कीमत 1.2 करोड़ रुपए हैं।

रोहन मेहरा (Rohan Mehra)

Rohan Mehra
Rohan Mehra recently bought luxury car

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से पॉपुलर हुए एक्टर रोहन मेहरा ने पिछले साल वैलेंटाइन डे के मौके पर खुद को तोहफा दिया था. रोहन मेहरा ने खुद को एक ब्रांड न्यू कार रेंज रोवर गिफ्ट की थी, इसकी कीमत 1.2 करोड़ रुपए हैं। रोहन मेहरा ने अपने सोशल मीडिया पर चमचमाती कार की झलक दिखाई थी.

निया शर्मा (Nia Sharma)

Nia Sharma
Nia Sharma recently bought luxury car

टीवी की बोल्ड और पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा ने पिछले साल अपने लिए नयी कार खरीदी थी. निया शर्मा ने वोल्वो एक्ससी 90 डी5 इंस्क्रिप्शन कार खरीदी है, जिसकी कीमत भारत में करीब 87.98 लाख रुपये है.

आरती सिंह (Aarti Singh)

Aarti Singh
Aarti Singh recently bought luxury car

बिग बॉस 13 में नज़र आयी टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह ने पिछले साल अपनी पहली कार खरीदी थी जो उनके लिए बेहद खास है. आरती ने इस पल का जश्न मनाया था और सोशल मीडिया पर भी फैंस के साथ अपनी खुशी शेयर करते हुए उन्होंने बताया था खुद के लिए उन्होंने ‘महिंद्रा थार’ खरीदी है. इस कार की कीमत करीब 14 लाख रुपए है.

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly)

Rupali Ganguly
Rupali Ganguly recently bought luxury car

स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा की अनुपमा यानि रुपाली गांगुली ने भी हाल ही में पिछले साल कार खरीदी थी. रूपाली गांगुली ने भी नई महिंद्रा थार खरीदी है जिसकी कीमत करीब 14 लाख रुपए है.

ग्रेसी गोस्वामी (Gracy Goswami)

Gracy Goswami
Gracy Goswami recently bought luxury car

टीवी शो क्यूं उथे दिल छोड़ आए फेम एक्ट्रेस ग्रेसी गोस्वामी ने पिछले साल अपने 18वें जन्मदिन पर खुद को एक खास तोहफा दिया था. अपने जन्मदिन के मौके पर ग्रेसी ने खुद को एक काले रंग की लग्जरी बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की थी.

शिखा सिंह (Shikha Singh)

Shikha Singh
Shikha Singh recently bought luxury car

टीवी शो कुमकुम भाग्य में नज़र आयी एक्ट्रेस शिखा सिंह ने कार भी पिछले साल खरीदी थी. शिखा सिंह ने चमचमाती नई बीएमडब्ल्यू कार खरीदी है जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर दी थी.

Related posts