सुरभि चंदना से निया शर्मा तक टीवी की ये संस्कारी बहुएं का असल जिंदगी में देखें ग्लैमर अंदाज़

सिनेमा जगत की दुनिया चकाचौंध से भरी हुई होती है. अक्सर यह देखा गया है कि, कलाकार जिस किरदार को निभाता है, दर्शकों के मन में उस कलाकार के प्रति वही छवी बन जाती है। अभिनेत्रियों ने अपने रील लाइफ में निभाए गए संस्कारी बहू के किरदार से खूब नाम कमाया है।उनकी जिंदगी भी इसी चकाचौंध के इर्द-गिर्द घूमती है। जब ये टीवी एक्ट्रेस को उनकी निजी जिन्दगी में देखा जाता है तब होश उड़ जातें है.टीवी की दुनिया की अभिनेत्रियों को अक्सर सीरियल में ट्रेडिशनल ड्रेस पहने देखा जाता है। कई मशहूर होने के साथ-साथ इन अभिनेत्रियों ने दर्शकों को इंस्पायर भी किया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि टीवी पर सीधी-सादी नजर आने वाली ये संस्कारी बहुएं रियल लाइफ में कितनी हॉट है.आज हम आपको टीवी की इन संस्कारी और सीधी-साधी दिखने वाली बहुओं की रियल लाइफ तस्वीरें दिखायेंगे .

हिना खान

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से लोकप्रियता पाने वाली अभिनेत्री हिना खान को कौन नहीं जानता। रे रिश्ता क्या कहलाता है की अक्षरा घर-घर में पहचानी जाती हैं। सीरियल में उन्हें अक्सर संस्कारी बहु का किरदार निभाते हुए देखा गया है. हिना खान की हॉट और बोल्ड तस्वीरें फैंस को दीवाना बना देती हैं। यह अभिनेत्री रियल लाइफ में बेहद फैशनेबल और स्टाइलिश हैं।

रूबीना दिलैक

बिग बॉस 14 फेम रूबीना टीवी की संस्कारी बहुओं में से एक हैं। रुबीना दिलैक ने रातों रात ‘छोटी बहू’ में निभाए गए अपने किरदार ‘राधिका’ से बहुत प्रसिद्धि हासिल की थी। उनके निभाए गए इस किरदार को लोगों का जितना प्यार मिला उतना ही प्यार उनको लोगों ने रियल लाइफ में भी दिया। सोशल मीडिया पर रूबीना की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है।

सुरभि चंदना

मशहूर टीवी सीरियल ‘इश्कबाज’ में अनिका ओबेरॉय का किरदार निभाने वाली सुरभि चंदना को शो में आप अलग अंदाज़ में देखते है .‘इश्क़बाज़’ फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने अपने किरदार और एक्टिंग से लाखों को फैन बनाया है. जबकि वास्तविक जीवन में वह काफी ग्लैमरस हैं। सुरभि ज्यादातर शॉर्ट और वेस्टर्न कपड़े पहने नजर आती हैं।

रश्मि देसाई

सीरियल ‘उतरन’ और ‘दिल से दिल तक’ में संस्कारी बहू बनकर नाम कमाने वाली रश्मि देसाई भी खूब लोकप्रिय हैं। उनका सिम्पल रहना लोगों को बहुत पसंद आता था। मगर हम अगर उनकी रियल लाइफ की बात करें तो रश्मि काफी बोल्ड है। उनकी बोल्ड तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

मौनी रॉय

मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत 2007 में एकता कपूर के लोकप्रिय धारावाहिक ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से की थी। लेकिन उन्हें लोकप्रियता ‘जरा नचके दिखा’, ‘झलक दिखला जा’ जैसे डांस रियलिटी शो और ‘देवों के देव महादेव’ जैसे पौराणिक टीवी धारावाहिकों से मिली। उनकी खूबसूरती पर लोग जान छिड़कते हैं। वास्तविकता में मौनी बहुत ही ग्लैमरस हैं और उनकी हॉटनेस का अंदाजा उनकी सोशल मीडिया तस्वीरें देखकर लगाया जा सकता है।

निया शर्मा

निया शर्मा अभिनेत्री और मॉडल हैं जो हिंदी टेलीविजन में दिखाई देती हैं। वो एक हज़ारों में मेरी बहना है में मानवी चौधरी के रूप में, ज़ी टीवी के जमाई राजा में रोशनी पटेल के रूप में, कलर्स टीवी के इश्क में मरजावां में आरोही कश्यप के रूप में और नागिन 4 में बृंदा पारेख के रूप में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।रील लाइफ में मानवी जितनी ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आती है, रियल लाइफ में वह उतनी ही हॉट और ग्लैमरस हैं। निया को सेक्सिएस्ट एशियन वुमन का खिताब भी दिया गया था।

Related posts