2 साल की प्रज्ञा ने गाया लता मंगेशकर का गाना, वीडियो हो रहा है वायरल

pragya medha singing video

सुर सम्रगिनी लता मंगेशकर जी की गिनती अनमोल गायिकाओं में है । उनके मधुर स्वर का दीवाना भारत ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया है । संगीत की मलिका लता मंगेशकर को कई उपाधियों से नवाजा जा चुका है ।हाल ही में उन्हें ख़राब तबियत के चलते ICU में भर्ती किया गया था ,फिलहाल उनकी तबीयत ठीक है और उन्हें आईसीयू से जनरल वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया है ।अब आप सोच रहे होंगे आज अचानक हमे लता जी की याद कैसे आ गई दरअसल 2 साल की एक बच्ची ने लता मंगेशकर जी की याद दिलाई । महज 2 साल की इस छोटी बच्ची ने लता मंगेशकर की तरह गाना गाकर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

pragya-medha singing video

इस बच्ची का नाम प्रज्ञा मेधा बताया जा रहा है । प्रज्ञा की मम्मी ने उसका यह वीडियो सोशल मीडिया साइट पर शेयर किया और तब से ये वीडियो वायरल हो रहा है । वीडियो में यह बच्ची लता मंगेशकर का प्रसिद्ध गाना ‘लग जा गले’ गाती हुई नजर आ रही है । ये गाना 1964 में आई फिल्म ‘वो कौन थी’ का है, जिसे साधना पर फिल्माया गया था ।

बच्ची ने गाने के बहुत अच्छे सुर लगाए हैं । और भी हैरान कर देने वाली बात यह है की महज 2 साल की बच्ची को पूरा गाना भी याद है। आइये सुनते है प्रज्ञा की आवाज में यह प्यारा सा गाना

प्रज्ञा नाम की इस बच्ची ने लता जी के गाने ‘लग जा गले’ के अलावा भी एक और गाना गाया है और इस वीडियो में प्रज्ञा की मम्मी की उसके साथ दिखाई दे रही है। इस वीडियो के कैप्शन में प्रज्ञा की मम्मी ने लिखा है ‘वह गति है जब वह अच्छे मूड में होती है’ ।

आपको बता दे प्लेटफार्म सिंगर रानू मंडल भी लता जी का यही गाना गा कर ही लाइमलाइट में आई थी और आज म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया के साथ उनकी फिल्म के लिए तीन गाने गा कर रानू मंडल स्टार बन गयी है ।

Related posts