ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में निधन, परिवार ने दिया ये संदेश

rishi kapoor family

बॉलिवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर का गुरुवार सुबह मुंबई के एचएन.रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में निधन हो गया।पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत खराब चल रही थी जिसके चलते बीती रात उन्हें मुंबई के Sir H. N. Reliance Foundation अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी थी, जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा था।

rishi kapoor

ऋषि पिछले साल सितंबर में अमेरिका से भारत लौटे थे। वहां करीब एक साल तक उनका कैंसर ट्रीटमेंट चला।

ऋषि कपूर के निधन पर परिवार ने दिया ये संदेश

हमारे प्रिय ऋषि कपूर का ल्यूकेमिया के साथ दो साल की लड़ाई के बाद आज सुबह 8:45 बजे अस्पताल में शांति से निधन हो गया । अस्पताल के डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ ने कहा कि ऋषि जी ने अंतिम सास तक उनका मनोरंजन किया । वह दो देशो में अपने 2 साल के इलाज के दौरान उल्लासपूर्व और जीने के लिए पूरी तरह दृढ़ रहे ।
परिवार, दोस्त, भोजन और फिल्में उनका फोकस रहीं और इस दौरान उनसे मिलने वाला हर कोई इस बात से हैरान था कि उन्होंने अपनी बीमारी को किस तरह से दूर नहीं होने दिया।
वह अपने प्रशंसकों के प्यार के लिए आभारी थे जो दुनिया भर से आए थे। उनके निधन में, वे अपने निधन पर एक मुस्कान के साथ याद किया जाना पसंद करेंगे न की आँसू के साथ नहीं।
व्यक्तिगत नुकसान की इस घड़ी में, हम यह भी समझते हैं कि दुनिया बहुत मुश्किल और परेशान समय से गुजर रही है। लोगो को आसपास और सार्वजनिक रूप से इकट्ठा होने पर कई प्रतिबंध हैं। हम उनके सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों और परिवार के दोस्तों से अनुरोध करना चाहते हैं कि वे लागू होने वाले कानूनों का सम्मान करें।
उसके पास कोई दूसरा रास्ता नहीं होता।

Related posts