आयत आहिल के साथ घर पर क्वालिटी टाइम बिताते नजर आये आयुष अर्पिता

Aayush and Arpita with kids

देश और दुनिया में फेल रही महामारी के बीच भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का आव्हान किया है इस दौरान आज के दिन सुबह 7 बजे से लेकर रात के 9 बजे तक सभी देशवासी अपने अपने घरो में ही रहेंगे इस जनता कर्फ्यू का सभी लोग पूरी तरह से पालन करते नजर आ रहे है इसी बीच बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी लोगो से घर पर रहने और सुरक्षित रहने की अपील कर रहे है जनता कर्फ्यू के दौरान सेलेब्रिटीज़ घर पर ही अपने परिवार के साथ समय बिता है

ayat sharma

बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा भी इस दौरान अपने दोनों बच्चो आयत और आहिल के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आये आयुष ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे वो अपनी पत्नी अर्पिता खान शर्मा और दोनों बच्चो के साथ नजर आ रहे है इन फोटोज के साथ आयुष ने लिखा है “घर पर रहें .. अपने परिवार के साथ समय बिताएं और खूबसूरत यादें बनाएं। इस क्वारंटाइन का सबसे अधिक लाभ उठाएं और सुरक्षित रहें”

सलमान की छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) ने मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में बीती 27 दिसंबर को अपनी प्यारी सी बेटी आयत को जन्म दिया है। वहीं, बेटी आयत के जन्म के बाद पूरा खान और शर्मा परिवार काफी खुश है। इस दौरान सबसे ख़ास बात ये रही कि अर्पिता ने भाई सलमान खान के बर्थडे पर बेटी आयत को जन्म दिया है। सलमान के लिए बहन अर्पिता की ओर से इससे अच्छा तोहफा और कोई दूसरा नहीं हो सकता था।

Related posts