बिग बी की नातिन नव्या नंदा ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पूरा कि पढाई, जलसा में मनाया ग्रेजुएशन डे

Navya Naveli Nanda

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भले ही अभी ग्लैमर इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं हैं, मगर सोशल मीडिया पर काफ़ी पॉप्यूलर हैं। नव्या, अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन और उद्योगपति निखिल नंदा की संतान हैं।नव्या न्यूयॉर्क की फोरडम यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रही हैं, मगर फ़िलहाल कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से मुंबई में अपने नाना अमिताभ बच्चन के घर पर है।

इसी बीच अमिताभ बच्चन ने अपनी नाती के ग्रेजुएट होने की खुशखबरी शेयर की ।लॉक डाउन की वजह से नव्या की न्यूयॉर्क में होने वाली ग्रेजुएशन सेरेमनी कैंसिल हो गयी है और इसी के चलते नव्या ने मुंबई में ग्रेजुएशन गाउन और कैप पहन कर अपनी ख़ुशी जाहिर की।

अमिताभ ने नव्या का एक वीडियो शेयर किया है जिसके साथ लिखा ” ग्रैंड बेटी नव्या .. एक युवा छात्र के जीवन का सबसे महत्वपूर्ण दिन – ग्रेजुएशन डे ।उसने न्यूयॉर्क में कॉलेज से ग्रेजुएशन किया, लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण ग्रेजुएशन सेरेमनी और प्रजेंस रद्द हो गई। वह नहीं जा सकी .. हम सभी ने इस महत्वपूर्ण अवसर पर उसके साथ रहने की योजना बनाई थी। लेकिन .. वह ग्रैजुएशन गाउन और कैप पहनना चाहती थी।इसलिए स्टाफ़ ने उसे एक इम्पोर्टेन्ट गाउन और टोपी सिल कर दी और उसने इसे पहना और जलसा में घर पर ग्रेजुएशन डे सेलिब्रेट किया ।

नाना अमिताभ बच्चन नव्या की इस उपलब्धि पर काफी गर्व महसूस कर रहे है उन्होंने आगे लिखा “आप पर गर्व है NAVYA .. भगवान भला करे .. ऐसा सकारात्मक और खुशहाल रवैया बाउट सारा प्यार “

बेटी की इस उपलब्धि पर श्वेता बच्चन ने भी उसके साथ फोटो शेयर की और लिखा ” क्लास ऑफ़ 2020 । नव्या ने आज कॉलेज समाप्त कर लिया। वह और इस साल ग्रेजुएट करने वाले सभी लोगों सेरेमनी नहीं इसलिए हमने अपने हिसाब से ही इसे सेलिब्रेट किया । इसी के साथ श्वेता ने बेटी को ढेर सारा प्यार शुभकामनाये दी ।मामा अभिषेक बच्चन ने भी नव्या को ढेर सारी बधाई दी

Related posts