अनिल कपूर ने शादी की 36 वी सालगिरह पर सुनाई पत्नी सुनीता को प्रपोज करने की कहानी

anil kapoor Sunita kapoor anniversary

अनिल कपूर और सुनीता कपूर 19 मई को अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। अनिल कपूर सुनिता 11 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद 19 मई 1984 को शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों की शादी को 36 साल हो गए हैं। इतने लंबे समय के बाद भी सुनीता और अनिल के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग हैं। दोनों की केमिस्ट्री बेहद शानदार है।

अपनी शादी की सालगिरह पर अनिल कपूर ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने कॅरियर और प्यार में से प्यार को चुनना पसंद किया।

वीडियो में अनिल कह रहे हैं- यह एक लम्बी प्रेम कहानी है, जिसकी शुरुआत 17 मई की रात को हुई थी। मैं कोई बड़ी फिल्म साइन करने जा रहा था, जो मेरे कॅरियर का बड़ा कदम साबित होने वाली थी और 18 को मैंने उससे भी बड़ा कदम उठाया था। एक वक्त ऐसा आया कि मुझे कॅरियर और प्यार में से किसी एक को चुनना था, मैंने प्यार को चुना और 18 को सुनीता को प्रपोज कर दिया। मैंने अपनी गर्लफ्रैंड सुनीता के सामने अपनी पत्नी बनने का प्रस्ताव रखा।

anil kapoor sunita kapoor

लोग सालगिरह मनाते हैं, लेकिन हम प्रपोजल की एनिवर्सरी भी मनाते हैं। हम खुद को यह कभी नहीं भूलने देते कि हम कितने भाग्यशाली हैं।

इसी के साथ अनिल कपूर ने सुनीता जी को शादी की सालगिरह की बधाई देते हुए अपनी लव स्टोरी भी सबके साथ शेयर की ।

अनिल कपूर ने कुछ फोटोज शेयर करते हुए लिखा ” कैसे 19 मई हमारे जीवन का सबसे अच्छा दिन बन गया। मेने अपनी गर्लफ्रेंड सुनीता को प्रपोज़ किया और मेरी पत्नी बनने का प्रस्ताव रखा ।

हमारी शादी में बहुत देरी हो गई थी क्योंकि मैं यह सुनिश्चित करना चाहता था कि मैं उस तरह से उसकी देखभाल कर सकूं जिस तरह वह हकदार थी और उसे वह सब कुछ दे सकू जिसका वह कभी सपना देखा सकती थी … बहुत कम से कम मै एक घर खरीद सकू और एक कुक रख सकू !बस उसके योग्य बनना चाहता था।

हमने सभी बाधाओं के खिलाफ, 19 मई को शादी कर ली।मुझे आज भी याद है जब मैंने अपनी शादी के दिन उसके घर में प्रवेश किया था और अपनी दुल्हन को देखा था, वह मुस्कुरा रही थी और मेरी आँखों में आँसू थे।खुशी के आंसू, लेकिन घबराहट भी।मेरा मतलब है कि यह मेरी शादी का दिन था! हमारी शादी की प्लानिंग की गई और एक दिन के अंदर ही हमारी शादी हो गयी और हाँ हमारी शादी बहुत बड़े पैमाने पर नहीं हो सकीय यहां तक ​​कि एक हनीमून भी नहीं हो सकता था, जिसके लिए सुनीता अभी भी मुझे चिढ़ाती है।

anil kapoor sunita kapoor

लेकिन वह अभी भी सबसे अच्छी चीज थी जो कभी मेरे साथ हुई थी …. यह अब या हमारे लिए कभी नहीं थी और मुझे खुशी है कि हमने उस दिन लीप लिया और अपने जीवन की शुरुआत एक साथ की। बहुत से लोगों ने भविष्यवाणी की कि इतनी जल्दी शादी करना मेरे करियर के लिए विनाशकारी होगा, लेकिन मैं जानता था कि मैं उसके बिना एक और दिन बर्बाद नहीं करना चाहता था और उसे अपने साथ हमेशा के लिए चाहता था ।हमारे लिए यह कभी भी पहले कैरियर फिर प्यार नहीं था बल्कि यह हमेशा पहले प्यार और फिर करियर था ।

मैंने यह नहीं कहा कि अंत में हम खुशी से रहते थे … क्योंकि यह हमारी प्रेम कहानी के अंत के करीब भी नहीं है … हमारे पास अभी भी एक साथ साझा करने के लिए बहुत प्यार है, हमेशा के लिए

शादी की सालगिरह मुबारक हो मेरे जीवन के प्यार मेरी पत्नी सुनीता

Related posts