अनिल अम्बानी के बेटो ने किया पिता का हेअरकट, टीना अम्बानी ने शेयर की फॅमिली फोटो

Anil ambani with son

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी को आज कौन नहीं जानता उन्ही की तरह उनके छोटे भाई अनिल अम्बानी भी कभी मुकेश अंबानी से भी अमीर और दुनिया की टॉप लिस्ट में शामिल रह चुके है। लेकिन इन दिनों अनिल अम्बानी माली हालत कुछ ठीक नहीं है उनपर भारी भरकम कर्ज है और उन्हें इसे चुकाने का भी बहुत दबाव है।

वैसे भी भाई मुकेश अंबानी अक्सर चर्चा में रहते हैं । मुकेश अंबानी के तीनों बच्चे ईशा, अनंत और आकाश बाहर निकलते ही सारी लाइमलाइम अपनी ओर खींच लेते हैं । जबकि अनिल अंबानी और उनके बच्चे मीडिया से दूसर रहना पसंद करते हैं ।

खेर इन दिनों कोरोना के कहर के चलते पुरे देश में लॉक डाउन है और अनिल अम्बानी भी अपने परिवार के साथ समय बिता रहे है। लॉकडाउन के दौरान हर आम-खास सोशल मीडिया में पर्सनल चीजों को साझा कर रहा है। अनिल की पत्नी एक्ट्रेस टीना अंबानी ने भी अपनी कुछ फैमिली फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कीं जिनमें उनके पति अनिल अंबानी के अलावा दोनों बेटे अनमोल और अंशुल भी नजर आए वही टीना अम्बानी तीनो की फोटो लेते हुए नजर आ रही है।

Anil ambani with son

इन तस्वीरों में जय अंशुल और जय अनमोल पिता का हेअरकट कर रहे है वही दूसरी तस्वीर अनिल का एक बेटा, दूसरे भाई की दाढ़ी बनाते दिख रहा है।

टीना ने तीन फोटोज शेयर करते हुए लिखा, ‘#हेयररेजिंग टाइम्स #दन्यूनॉर्मल वैश्विक मंथन के इस दौर में हमने परिवार के महत्व को पहले से कहीं ज्यादा महसूस किया है। प्रियजनों और जिनसे आप प्यार करते हैं उन्हें थामकर रखो और एक-दूसरे के साथ बीत रहे अपने समय का मजा लो, क्योंकि वास्तव में वे ही आपका सच्चा ठिकाना और आपकी अपनी सुरक्षित जगह भी है। #इंटरनेशनलफैमिलीडे’

टीना अंबानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने फैमिली फोटोज शेयर करती रहती हैं। ‘मदर्स-डे’ हो ‘सिब्लिंग्स डे’ हो या टरनेशनल मेन्स डे हो हर खास मौके पर टीना जी अपनी सास कोकिलाबेन अम्बानी , जेठ-जेठानी मुकेश और नीता, मुकेश के बेटे-बेटियों और बहू की तस्वीर शेयर करती रहती है।

Related posts