मैच जीतकर मुंबई पहुंचे विराट कोहली को अनुष्का शर्मा ने एयरपोर्ट पर दिया सरप्राइज

Anushka Virat at airport

भारतीय टीम ने रविवार को कोलकाता के ईडन गार्डेंस मैदान पर अपना पहला पिंक बॉल डे-नाइट टेस्ट मैच खेला और बांग्लादेश को मात दी थी। पहली बार गुलाबी गेंद से खेले गए इस टेस्ट मैच में भारत ने 2 -0 से पारी अपने नाम कर ली।

कोलकाता में मैच जितने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली मुंबई लौट आये। मुंबई एयरपोर्ट से विराट की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिनमे वो ग्रे कलर की हूडी के साथ ब्लैक ट्रॉउज़र और वाइट शूज़ पहने नजर आये। एयरपोर्ट पर विराट फोटोज क्लिक करवाने के मूड में बिलकुल भी नजर नहीं आये। हलाकि उन्हें नहीं पता था की एयरपोर्ट पर उनके लिए एक सरप्राइज वेट कर रहा है ।

Anushka Sharma surprises Virat Kohli

दरअसल अनुष्का शर्मा खुद विराट को लेने एयरपोर्ट पर पहुंचीं थी और कार में ही उनका इंतज़ार कर रही थी ।एयरपोर्ट पर खड़ी अपनी कार में जैसे ही विराट घुसे वैसे ही अनुष्का शर्मा ने उन्हें सरप्राइज कह कर हग कर लिया। अनुष्का को यु एयरपोर्ट पर डेक कर विराट काफी खुश नजर आये उनकी ख़ुशी तस्वीरों में साफ़ देखी जा सकती है।

विराट और अनुष्का अक्सर साथ में क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं। हाल ही ये लव बर्ड्स छुट्टिया मनाने भूटान गए थे वही 5 नवंबर को दोनों ने विराट का जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विराट ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा से हुई पहली मुलाकात का राज खोला। विराट ने बताया की उन दोनों की पहली मुलाकात साल 2013 में एक शैम्पू के विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी।विराट ने कहा कि ‘विज्ञापन की शूटिंग के दौरान वो सेट पर काफी वेलकमिंग थीं और मुझे कंफर्टेबल फील कराने की कोशिश कर रही थीं। इन सब चीजों ने हमें एक दूसरे के साथ सहज होने में काफी मदद की। हमने चुटकुलों के साथ अपनी बातचीत शुरू की। मैं पागलों की तरह बर्ताव कर रहा था। उनमें से कुछ चुटकुले तो मूर्खतापूर्ण थे।मुझे अच्छा समय बिताना और हंसी-मजाक करना पसंद है। मुझे वास्तव में खुशी है कि मैंने वो शैम्पू का विज्ञापन किया।”

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 11 दिसंबर को अपनी दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने वाले हैं। हैरान करने वाली बात ये है कि उसी दिन भारत और वेस्टइंडीज के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच खेला जाना है। शायद अनुष्का भी पति विराट कोहली और भारतीय टीम के लिए चीयर करने वानखेड़े स्टेडियम जरूर जायगी

Related posts