रानू मंडल की हमशक्ल आई सामने, गाना गाते हुए वीडियो हुआ वायरल

Ranu mondal 2.0 viral

रेलवे प्लेटफार्म पर गाना गा कर गुजरा करने से लेकर बॉलीवुड फिल्म में सिंगिंग तक का सफर तय करने वाली रानू मंडल (Ranu Mandal) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है। रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ उनकी फिल्म “हैप्पी हार्डी एंड हीर” के लिए तीन गाने रिकॉर्ड  कर खूब सुर्खिया बटौरी। 

Ranu-Mondal-singing

 रानू मंडल का गाना  ‘तेरी मेरी कहानी’ गाना लोगो को खूब पसंद भी आया। लेकिन हाल ही रानू मंडल के एटिटयूड  की वजह से वो काफी ट्रोल भी हो रही है इसी बीच रानू मंडल की हमशक्ल का भी एक वीडियो सामने आया है।

रानू मंडल की हमशक्ल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हमशक्ल महिला फूटपाथ पर बैठी रानू मंडल का ही गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ गाती दिखाई दे रहे हैं। हालांकि रानू जैसी दिखने वाली इस महिला की आवाज उनकी तरह सुरीली नहीं है। इस वीडियो को Dipankar Baishya नाम के किसी व्यक्ति ने अपनी इंस्टाग्राम पर शेयर  किया है

इस वीडियो के कैप्शन के अनुसार रानू मंडल के जैसी दिखने वाली ये महिला मालीगांव  गुवाहाटी की रहने वाली है वीडियो शेयर करने वाले शक्श ने इस महिला को रानू मंडल 2. 0 नाम दिया है ।

Ranu-Mondal-2.0

बता दें रानू मंडल (Ranu Mandal) बॉलीवुड में गाना गाने से पहले राणाघाट रेलवे प्लेटफार्म पर गाना गाकर अपना पेट पालती थी। एक दिन अतीन्द्र चक्रबोर्ती नाम के व्यक्ति ने उनका वीडियो अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया और वह रातो-रात स्टार बन गई। लोगो को रानू मंडल की आवाज बहुत पसंद आई और उनके रियलिटी शो में भी बुलाया गया । इसके बाद गायक हिमेश रेशमिया को उनकी आवाज इतनी पसंद आई की  उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया। और उनका गाया गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ जबरदस्त हिट हो गया।

हाल ही में रानू मंडल उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक ब्यूटी पॉर्लर के कार्यक्रम में पहुंची थीं। इस प्रोग्राम में रानू मंडल ने हैवी लहंगा और जूलरी पहन कर रैंप वाक भी किया था। लेकिन रानू की मेकअप की हुई तस्वीर खूब वायरल हुई थी। इस तस्वीर को लेकर रानू को जमकर ट्रोल किया गया। साथ ही उस आर्टिस्ट को भी ट्रोल किया गया जिसने रानू का मेकअप किया था। ट्रोल होने के बाद मेकअप आर्टिस्ट ने रानू मंडल का मेकअप करते हुए वीडियो शेयर किया और बताया की रानू की वायरल हुई तस्वीर पूरी तरह से फर्जी है। आर्टिस्ट ने बताया कि रानू का काफी मेहनत से मेकअप किया गया, लेकिन फर्जी तस्वीर ने सब कुछ बिगाड़ दिया।

रानू की मेकअप आर्टिस्ट संध्या ने उनकी  दो फोटोज शेयर करते हुआ लिखा , ‘जैसा की आप देख सकते हैं एक वो तस्वीर है, जिसमें हमने मेहनत की और दूसरी वो तस्वीर है जिसे एडिट किया गया है। सारे जोक्स और ट्रोल्स ठीक हैं, ये हमें हंसाते है लेकिन किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाकर हंसना अच्छी बात नहीं है। हमें उम्मीद आप ये बात समझेंगे और असली फोटो और फेक फोटो पहचान पाएंगे। हम सिर्फ यही कहना चाहते हैं’।

Related posts