‘बालिका वधू’ फेम अंजुम फारुकी ने दिया बेटी को जन्म, शादी के बाद छोड़ दी एक्टिंग

Anjum Farooki

पॉप्युलर टीवी शो ‘बालिका वधू’ में गौरी का किरदार निभाकर अपनी पहचान बनाने वालीं ऐक्ट्रेस अंजुम फारुकी ने अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की है। अंजुम ने कुछ समय पहले ही एक बेटी को जन्म दिया है।
अंजुम ने बेटी की तस्वीर शेयर की जिसमे बच्ची का चेहरा नहीं दिख रहा है। उन्होंने लिखा- दुनिया में तुम्हारा स्वागत है। मेरी बेटी हनीया सैयद से मिलिए। 28.08.2020

आपको बता दे साल 2013 में अंजुम फारुकी ने अरेंज मैरिज की। उनकी शादी साकिब सईद से हुई जोकि मर्चेंट नेवी में हैं।शादी के बाद उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। शादी के बाद एक इंटरव्यू में अंजुम ने कहा था- वह कैमरा मिस करती हैं लेकिन सीरियल्स में अब उनके लिए काम करना संभव नहीं था। वह ग्लैमर से परे अपनी वेडिंग लाइफ एंजॉय कर रही हैं।

अंजुम ने सीरियल बालिका वधू में गौरी का रोल निभाया था. अंजुम ने शो में जगदीश की दूसरी पत्नी का रोल किया था. अंजुम और जगदीश की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था।

अंजुम सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं साथ ही वह अपने कुकिंग वीडियोस भी शेयर करती रहती है । वैसे आपको बता दे एक्टर बनने से पहले अंजुम ने पत्रकार बनने का सोचा था और एक वेबसाइट में उन्हें जॉब भी मिल गया था। हलाकि वह पत्रकारिता छोड एक प्रोडक्शन हाउस से जुड़ी और फिर एक्टिंग शुरू कर दी। शो ‘आपकी अंतरा’ में उनके रोल को सराहा गया जिसके बाद बालिका वधू ने उन्ही अलग पहचान दिलाई ।‘

Related posts