काजल अग्रवाल, आदित्य नारायण से पुनीत पाठक तक इन सेलिब्रिटीज ने रचाई 2020 में शादी

Yuzvendar Chahal and Dhanashree Verma

कोरोना काल मे बॉलीवुड और टीवी के ऐसे कई कलाकार है जिन्होंने सात फेरे लिए, तो आइए जानते है उन सितारों के बारे में जिन्होंने इस कोविड-19 के समय में एक दूसरे को ‘हमेशा के लिए लॉक’ कर लिया है.

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल (Aditya Narayan and Shweta Agarwal)

Aditya Narayan and Shweta Aditya Narayan and Shweta Agarwal
Aditya Narayan and Shweta Agarwal’s wedding

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से इसी महीने 1 दिसंबर को शादी रचाई थी. वही उनकी शादी से जुडी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी. कोरोना वायरस के चलते सिर्फ परिवार और करीबियों की मौजूदगी में आदित्य नारायण ने श्वेता अग्रवाल के साथ सात फेरे लिए थे.

पुनीत पठाक और निधि सिंह (Punit Pathak and Nidhi Moony Singh)

Punit Pathak and Nidhi Moony Singh
Punit Pathak and Nidhi Moony Singh’s wedding

कोरियोग्राफर पुनीत पाठक ने 11 दिसंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड निधि सिंह संग शादी रचा ली थी. दोनों की शादी की तस्वीरें वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही थी और खूब धूम मचा रही थी. साथ ही उनकी रिसेप्शन पार्टी की वीडियो भी लगातार वायरल हो रही थी और फैंस इस जोड़ी को बेहद पसंद कर रहे थे.

सुलग्ना पाणिग्रही और बिस्वा कल्याण रथ (ulagna Panigrahi and Biswa Kalyan Rath)

Sulagna Panigrahi and Biswa Kalyan Rath
Sulagna Panigrahi and Biswa Kalyan Rath’s Wedding

फिल्म मर्डर 2 में भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस सुलग्ना पाणिग्रही ने जाने माने यूट्यूबर और स्टैंडअप कॉमेडियन बिस्वा कल्याण रथ संग 19 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधी. दोनों के शादी की फोटों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थी.

धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal and Dhanashree Verma)

Yuzvendra Chahal and Dhanashree Verma
Yuzvendra Chahal and Dhanashree Verma’s wedding

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा के साथ 22 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए है. चहल और धनश्री ने अपने-अपने इंस्‍टाग्राम पर अपनी शादी की फोटो शेयर करके अपनी शादी की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की थी. दोनों की शादी के दौरान की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू (Kajal Aggarwal and Gautam Kitchlu)

Kajal Aggarwal and Gautam Kitchlu
Kajal Aggarwal and Gautam Kitchlu’s Wedding

सिंघम फिल्म से सभी का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने 30 अक्तूबर को अपने बॉयफ्रेंड गौतम किचलू संग मुंबई के होटल में शादी रचाई. कोरोना की वजह से उनकी शादी में बहुत कम लोग शामिल हुए. केवल घरवालों की मौजूदगी में ये शादी हुई.

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह (Neha kakkar and Rohanpreet Singh)

Neha kakkar and Rohanpreet singh
Neha kakkar and Rohanpreet singh’s Wedding

वही 24 अक्तूबर को नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने भी शादी रचाई, उन्होंने दिल्ली के एक गुरुद्वारे में फेरे लिए. इस शादी को खूबसूरत बनाने के लिए दोनों ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी. दोनों ने अपने इस स्पेशल दिन पर खूब मस्ती और हंगामा किया. उन्होंने शादी समारोह में कई खास लोगों को आमंत्रित किया था.

नीति टेलर और परीक्षित बावा (Niti Taylor and Parikshit Bawa)

Niti Taylor and Parikshit Bawa
Niti Taylor and Parikshit Bawa’s Wedding

‘इश्कबाज’ फेम टीवी अभिनेत्री नीति टेलर भी कोरोना काल मे 13 अगस्त को शादी के बंधन में बंध गई. कुछ समय पहले उन्होंने सगाई की थी. शादी से पहले नीति ने ब्राइडल शावर और बैचलर पार्टी का आयोजन भी किया था. नीति ने परीक्षित बावा के साथ एक पारिवारिक समारोह में शादी करी थी. परीक्षित आर्मी ऑफिसर हैं।

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक (Hardik Pandya and Natasa Stankovic)

Hardik Pandya and Natasa Stankovic
Hardik Pandya and Natasa Stankovic’s Wedding

इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने जनवरी 2020 में एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक को अपनी दुल्हनियां बनाकर सबको चौंका दिया था. दोनों के सगाई के वीडियोज और फोटो सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए थे. लॉकडाउन के बीच दोनों ने अचानक ही शादी रचा ली थी.

राणा दग्गुबती और मिहिका बजाज (Rana Daggubati and Miheeka Bajaj)

Rana Daggubati and Miheeka Bajaj
Rana Daggubati Miheeka Bajaj’s grand wedding

‘बाहुबली’ स्टार राणा दग्गुबती मिहिका बजाज से 8 अगस्त को करीबी परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधे. यह ग्लैमरस गठबंधन हैदराबाद में रामानायडू स्टूडियो में हुआ. इससे पहले मई में राणा ने मिहिका के साथ अपने रिश्ते को पब्लिक किया था.

मनीष रायसिंह और संगीता चौहान (Manish Raisinghan and Sangeita Chauhaan)

Manish Raisinghan and Sangeita Chauhaan
Manish Raisinghan and Sangeita Chauhaan’s lockdown wedding

‘ससुराल सिमर का’ के अभिनेता मनीष रायसिंह ने 30 जून को अपनी लेडी लव संगीता चौहान के साथ शादी के बंधन में बंध गए. उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में मुंबई के एक गुरुद्वारे में शादी करी थी,जबकि उनके दोस्तों ने वीडियो कॉल के जरिए शादी देखी.

पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा (Puja Banerjee And Kunal Verma)

Puja Banerjee And Kunal Verma
Puja Banerjee And Kunal Verma’s wedding

टेलीविजन के सितारें पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने अप्रैल में एक भव्य शादी की योजना बनाई थी, लेकिन महामारी के कारण उन्हें रोकना पड़ा. हालांकि पूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बताया कि इस जोड़े ने डेढ़ महीने पहले ही कोर्ट मैरिज की थी. साथ ही पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने अपनी शादी के लिए जुटाए पैंसों से कोरोना वायरस की मार झेल रहे लोगों की आर्थिक मदद की थी.

नितिन रेड्डी और शालिनी कंदुकरी (Nitin reddy and Shalini Kandukuri)

Nitin reddy and Shalini Kandukuri
Nitin reddy and Shalini Kandukuri’s wedding

तेलुगू अभिनेता नितिन ने जुलाई में हैदराबाद के एक फाइव स्टार होटल में अपनी गर्लफ्रेंड शालिनी के साथ शादी के बंधन में बंधे. लॉकडाउन और महामारी के बावजूद सरकार द्वारा लगाए गए नियमों और प्रतिबंधों का पालन करते हुए इस जोड़े ने एक भव्य शादी का आयोजन किया.

सुजीत रेड्डी और प्रावल्लिका (Sujit Reddy And Pravallika)

 Sujit Reddy And Pravallika
Sujit Reddy And Pravallika’s wedding

फिल्म ‘साहो’ के निर्देशक सुजीत रेड्डी ने भी 2 अगस्त को अपनी प्रेमिका प्रावल्लिका के साथ हैदराबाद में शादी की. सुजीत ने अपनी शादी एकदम व्यक्तिगत रखी जिसमें सिर्फ पारिवारिक लोगों को ही बुलाया गया था। इन दोनों ने 10 जून को एक छोटे से समारोह में सगाई की थी. पिछले कुछ सालों से ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे.

आशुतोष कौशिक और अर्पिता तिवारी (Ashutosh Kaushik with Arpita Tiwari)

Ashutosh Kaushik with Arpita Tiwari
Ashutosh Kaushik with Arpita Tiwari’s Wedding

टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 2’ और ‘रोडीज 5’ के विजेता आशुतोष कौशिक ने लॉकडाउन के दौरान अपनी छत पर 26 अप्रैल को अपनी मंगेतर अर्पिता से लॉकडाउन में शादी रचाई थी. हालांकि लॉकडाउन की वजह से इस शादी में ज्यादा शोर शराबा नहीं था. शादी बेहद ही सादगी से और कम लोगों को मौजूदगी में हुई.

अंकित शाह और आशिमा नायर (Ankit Shah and Aashima Nair)

Ankit Shah and Aashima Nair
Ankit Shah Tied The Wedding Knot With Aashima Nair

दिल तो हैप्पी है जी के एक्टर अंकित शाह भी इस लिस्ट में शामिल है. अंकित ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आशिमा नायर से 30 जून को शादी करी थी. कपल ग्रांड वेडिंग करना चाहता था लेकिन महामारी की वजह से पूरी प्लानिंग बदलनी पड़ी. अंकित शाह और आशिमा नायर ने आर्य समाज मंदिर में शादी की और शादी में कुछ ही मेहमान शामिल हुए थे.

अक्षय वाघमारे और योगिता गवली (Akshay Waghmare and Yogita Gawali)

Akshay Waghmare and Yogita Gawali
Akshay Waghmare and Yogita Gawali;s Wedding

लॉकडाउन के बीच पूर्व अंडरवर्ल्ड डॉन अरुण गवली उर्फ ‘डैडी’ की बेटी योगिता मराठी एक्टर अक्षय वाघमारे के साथ शादी के बंधन में बंधी. मुंबई की दगड़ी चॉल में सादगी से हुई इस शादी में अरुण गवली के अलावा दोनों परिवार के पांच-पांच लोग शामिल हुए थे.

निखिल सिद्धार्थ और पल्लवी वर्मा (Nikhil Siddhartha and Pallavi Varma)

Nikhil Siddhartha and Pallavi Varma
Nikhil Siddhartha Married Pallavi Varma

तेलुगू अभिनेता निखिल सिद्धार्थ ने मई में हैदराबाद के एक फार्महाउस में अपनी लंबे समय से प्रेमिका रही पल्लवी वर्मा से शादी कर ली. यह जोड़ी पहले अप्रैल में शादी करने की योजना बना रही थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण शादी को स्थगित करना पड़ा. शादी में दूल्हा और दुल्हन के परिवार के कुछ सदस्य ही शामिल हुए थे.

निखिल गौड़ा और रेवती (Nikhil Gowda and Revathi)

Nikhil Gowda and Revathi
Nikhil Gowda and Revathi’s Wedding

कन्नड़ अभिनेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बेटे निखिल गौड़ा ने लॉकडाउन के दौरान अप्रैल में रामनगरा जिले के बिदादी के पास एक फार्महाउस में रेवती से शादी करी थी.

Related posts