वेब सीरीज के जरिए शिल्पा शिंदे का OTT डेब्यू, महाभारत के ‘अर्जुन’ संग आएँगी नज़र

SHILPA SHINDE

भाभी जी घर पर है कि एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है साथ ही देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस जीतने के बाद उन्हें काफी लोकप्रियता भी हासिल हुई है. इतनी पॉपुलर होने के बाद भी एक्ट्रेस को ना ज्यादा शो मिले हैं और ना ही वे किसी नए प्रोजेक्ट में नजर आई हैं. जिन शोज में उन्होंने काम करने का फैसला लिया था, उस शो को शिल्पा ने बीच मे ही छोड़ दिया था.

शिल्पा शिंदे अब अपनी एक नई पारी शुरू करने मे जुटी हुई हैं. शिल्पा एकता कपूर की वेब सीरीज ‘Paurashpur’ में नजर आने वाली हैं. यह वेब सीरीज एक पीरियड ड्रामा बताई जा रही है, इस वेब सीरीज में शिल्पा शिंदे का किरदार एकदम अलग और अनोखा होने वाला है. इस शो का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है, इसमे शिल्पा एक राजकुमारी जैसी दिखाई दे रही हैं. उनका लुक देख कर उनके फैंस काफी उत्साहित हो रहे हैं. वहीं शिल्पा के साथ महाभारत के ‘अर्जुन’ शाहीर शेख भी इस सीरीज में दिखेंगे, ये दोनों पहली बार एक साथ काम करेंगे.

Paurashpur एक ऐसा पीरियड ड्रामा है जो राजाओं की कहानी पर आधारित होगा. साथ ही इस सीरीज में सत्ता के लालच के साथ साथ बहुत सारी राजनीति देख ने को मिलेगी.सीरीज में दिग्गज एक्टर अनू कपूर भी खास रोल निभाते दिखने वाले हैं. सोशल मीडिया पर वायरल टीजर में अनू कपूर ही अपने नरेशन के जरिए दर्शकों को इस सीरीज के किरदार से रूबरू करवाते हैं. एकता के इस प्रोजेक्ट को ALT बालाजी पर रिलीज किया जाएगा. बताया जा रहा है कि इस सीरीज के अलावा एकता इस समय 15 नए शोज पर काम कर रही हैं. लॉकडाउन के दौरान जब दूसरे मेकर्स के पास कॉन्सेप्ट की कमी दिखाई पड़ रही है, उस दौर में भी एकता नए शोज ला कर दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन करने में पीछे नहीं रही है.

Related posts