आज के बॉलीवुड समाचार: 15 जुलाई 2021

Salman Khan Kareena Kapoor

सलमान खान के साथ बनने वाली है यामी गौतम की जोड़ी

सलमान खान अपने फिल्म में अलग अलग एक्ट्रेस के साथ जोड़ी बनाने के लिए जाने जाते हैं. अब खबर आ रही है कि सलमान खान की आने वाली स्पाई थ्रिलर में उनके साथ यामी गौतम नजर आ सकती हैं. ये फिल्म भारतीय जासूस रवींद्र कौशिक के जीवन पर आधारित होगी.

आर्थिक तंगी से जूझ रहीं अभिनेत्री सविता बजाज

50 से भी अधिक फिल्मों में काम कर चुकीं सीनियर एक्ट्रेस सविता बजाज कोरोना और फिर बीमारी के बाद आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं। हाल ही में सविता बजाज ने मदद की गुहार लगाई साथ ही बताया कि उनकी सारी जमा पूंजी खत्म हो गई है और अब उनके लिए गुजारा करना मुश्किल हो गया है.

करीना कपूर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज

करीना कपूर खान की रिलीज किताब ‘प्रेग्‍नेंसी बाइबल’ के टाइटल पर एक क्रिश्‍चियन ग्रुप ने आपत्ति जताते हुए ऐक्‍ट्रेस के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की है। ग्रुप ने बुधवार को करीना और दो अन्‍य लोगों के खिलाफ महाराष्‍ट्र के बीड शहर में शिकायत करते हुए उन पर समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है.

आलिया भट्ट ने शेयर की रणबीर कपूर की खींची तस्‍वीर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों एकसाथ वकेशन इंजॉय कर रहे हैं. आलिया ने वकेशन की तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है इसमे ऑरेंज स्‍काइ, सनसेट और नेचर के बीच आलिया पोज देती नजर आयी. वही खास बात यह है कि उनकी ये तस्वीर रणबीर कपूर ने क्लिक की है.

माधुरी दीक्षित ने शगुफ्ता अली को दिया पांच लाख का चेक

हाल ही में आर्थिक तंगी से जुझ रहीं शगुफ्ता को रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ की टीम की तरफ से एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने 5 लाख रुपये की आर्थिक मदद मिली.

Related posts