आज के बॉलीवुड समाचार: 14 जुलाई 2021

bollywood samachar

मद्रास हाईकोर्ट ने एक्टर विजय पर लगाया एक लाख रुपये का जुर्माना

साउथ सुपरस्टार विजय को मद्रास हाईकोर्ट की ओर से बड़ा झटका लगा है। दरअसल विजय अपनी एक इंपोर्टेड कार पर टैक्स देने से बच रहे थे जिसके चलते कोर्ट ने एक्टर विजय पर एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया है।

इंस्टाग्राम पर नेहा कक्कड़ के हुए 60 मिलियन फॉलोअर्स

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ के इंस्टाग्राम पर 60 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स और फैन्स हो गए हैं। नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत सिंह और फैंस के साथ मिलकर 60 मिलियन फॉलोअर्स का जश्न मनाया।

अजय देवगन ने शुरू की ”THANK GOD” की शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन लॉकडाउन के बाद वापस शूटिंग पर लौट चुके हैं. एक्टर ने अब अपनी अगली फिल्म ‘थैंक गॉड’ की शूटिंग शुरू कर दी है. अजय देवगन की इस फिल्म के लिए एक बड़ा सेट लगाया गया है जो स्वर्ग की तरह बनाया गया है.

कंगना रनौत नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. हर फिल्म मे कंगना अपने रोल में पूरी तरह से ढल जाती हैं. ऐसे में अब कंगना की एक और नई फिल्म की जानकारी सामने आई है वही इस फिल्म मे कंगना एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आ सकती है.

करीना कपूर खान की किताब के नाम को लेकर हुआ विरोध

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपनी किताब लॉन्च की थी. इस किताब का नाम है- Kareena Kapoor Khan’s Pregnancy Bible. इस किताब को एक ओर जहां करीना के फैंस और उनके दोस्तों द्वारा सराहा जा रहा है. वहीं, दूसरी ओर करीना अपनी इस किताब के चलते कानूनी पचड़े में फंसती हुई दिखाई दे रही हैं. ऑल इंडिया माइनॉरिटी बोर्ड ने करीना कपूर खान की इस किताब के नाम पर आपत्ति जताई है.

Related posts