हार्दिक पांड्या ने की बेटे को घर लाने की तैयारी, डॉक्टर्स की टीम को कहा धन्यवाद

हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस नताशा स्तनकोविक

टीम इंडिया के स्टार ऑल-राउंडर हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक माता-पिता बन गए हैं। नताशा ने 30 जुलाई को बेटे को जन्म दिया जिसकी जानकारी हार्दिक ने एक फोटो शेयर करके दी थी ।

एक हफ्ते तक हॉस्पिटल में रखने के बाद अब नताशा और उनके बच्चे को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज मिल गया है और इस मोके पर हार्दिक ने एक पोस्ट के जरिये आकांशा हॉस्पिटल और वहा के डॉक्टर्स की टीम को धन्यवाद कहा।

https://www.instagram.com/p/CDgL2XBlXSI/

आकांशा हॉस्पिटल की टीम ने हार्दिक और नताशा के लिए स्पेशल अर्रंगेमेन्ट्स भी किये और केक काटकर सभी ने सेलिब्रेट भी किया। हार्दिक ने ये पिक्टुरेस पोस्ट करते हुआ लिखा ” पिछले एक हफ्ते से आप लोगों ने सुनिश्चित किया कि हम घर से दूर घर जैसा महसूस करे। मेरे बच्चे को इस दुनिया में लाने के लिए सदैव आभारी रहेंगे’ .

पिता बनने के बाद हार्दिक काफी खुश नजर आ रहे हैं। उन्होंने नताशा स्टैनकोविच को थैंक्यू कहते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है। हार्दिक ने नताशा को गुलाब का फूल देते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. तस्वीर शेयर कर हार्दिक ने लिखा है, ‘मेरे गुलाब के लिए गुलाब के फूल, मुझे बेहतरीन तोहफा देने के लिए शुक्रिया।
नताशा ने पहली बार एक फॅमिली फोटो शेयर की है जिसमें हार्दिक अपने बेटे को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ लिखा, ‘मेरा परिवार, मेरी दुनिया हार्दिक पांड्या, #blessed #grateful #myboys’

https://www.instagram.com/p/CDZM6DEARLy/

आपको बता दे हार्दिक और नताशा ने इसी साल 1 जनवरी को दुबई में सगाई की थी अचानक सगाई का एलान कर हार्दिक ने सभी को हैरान कर दिया था।ठीक इसी तरह हार्दिक ने लॉक डाउन के दौरान नताशा की प्रेगनेंसी की खबर शेयर कर एक बार फिर फैंस सरप्राइज दे दिया

Related posts