करण पटेल की बेटी मेहर ने मनाया पहला रक्षाबंधन, बाँधी पेट डॉग को राखी

Mehr Rakhi Celebration

करण पटेल और उनकी अंकिता भार्गव की बेटी मेहर पटेल ने इस साल अपना पहला रक्षाबंधन सेलिब्रेट किया। राखी का त्यौहार भाई-बहन के आपसी प्यार और बहन की रक्षा के वचन के साथ मनाया जाता है। करण और अंकिता का कोई बीटा तो नहीं है लेकिन वो अपने पेट डॉग नॉटी को ही अपना बेटा मानते है ऐसे में मेहर ने अपना पहला रक्षाबंधन बड़े भाई नॉटी पटेल के साथ मनाया।
अंकिता भार्गव ने एक फोटो भी शेयर की है जिसमे मेहर डॉग नॉटी पटेल को राखी बांध रही है तस्वीर के साथ अंकिता ने लिखा है “पहला हमेशा खास होता है” । अंकिता ने इससे पहले भी कई बार बेटी मेहर और नॉटी की तस्वीरें शेयर की है और बताया है की मैहर को अपने नॉटी भैया के साथ खेलना, उसे देखते रहना, उसके फर को छूना अच्छा लगता है। अंकिता के अनुसार मैहर और नॉटी बेस्ट फ्रेंड और इसी के साथ अंकिता ने लोगो से ये भी अपील की थी अपने बच्चे के आ जाने से अपने पेट एनिमल से प्यार और अटेंशन कम न करे।

karan patel first pic with daughter mehr

आपको बता दे करण और अंकिता की बेटी मेहर का जन्म 20 दिसंबर 2020 को हुआ था और अब उनकी बेटी 7 महीने की हो चुकी है लेकिन अब तक दोनों ने अब अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है।

वहीं, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान करण पटेल ने कहा था, ‘एक पिता बनना दुनिया का सबसे अद्भुत एहसास है। मेहर से पहले अंकिता का मिसकैरिज हुआ था, लेकिन भगवान ने हमारी बात सुनी और फिर से हमें एक बेटी का माता-पिता बनाया। वो (मेहर) अभी छोटी है, इसलिए वो अभी कुछ बोलने में असमर्थ है। हालांकि, उसकी एक मुस्कान देखकर मेरा पूरा दिन बना देती है।’

बता दे, बेटी मेहर के होने से पहले भी अंकिता एक बार पहले भी प्रेगनेंट थी लेकीन अफ़सोस की बात है उनका मिस्काररिएगे हो गया था जिसके बाद अंकिता और करण इमोशनली बहुत वीक हो गए थे इसलिए अबकी बार अंकिता की प्रेगनेंसी की खबर को सस्पेंस रखा गया ।

Related posts