दंगल गर्ल गीता फोगट बनने वाली है माँ, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

geeta phogat pregnancy

भारत की मशहूर महिला पहलवान गीता फोगाट जिन्होंने 2010 कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीतकर भारत का नाम रोशन किया था आज जिंदगी के सबसे खूबसूरत दौर से गुजर रही है ।

दंगल गर्ल के मशहूर हुई गीता फोगट माँ बनने वाली है। गीता ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर करते हुए एक फोटो पोस्ट की है जिसके साथ लिखा है , ‘जब आपके अंदर एक नया जीवन पनपता है तो आप मां बनने का आनंद लेती हैं। जब उसकी पहली धड़कन सुनाई देती है और पेट में किक याद दिलाती है कि वो कभी अकेला नहीं है। आप जिंदगी को तब तक समझ नहीं सकते जब तक ये आपके अंदर नहीं पलती है।’

https://www.instagram.com/p/B16BUNnAA_9/

गीता ने पहलवान पवन कुमार से नवंबर 2016 में शादी की थी।और यह बच्चा है ।

जैसे ही गीता ने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज़ शेयर की एक्ट्रेस हिना खान, निआ शर्म, लोपा मुद्रा राउत, शिबानी दांडेकर , संगीता फोगाट सहित कई सेलिब्रिटीज ने उन्हें बधाई दी है

गीता 2010 कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत को गोल्ड मेडल दिला चुकी हैं, इसके अलावा उन्होंने कॉमनवेल्थ चैंपियनशिप में भी दो गोल्ड मेडल जीते हैं। गीता पिछले कुछ समय से कुश्ती से दूर हैं।लास्ट टाइम वह टेलीविज़न के रियलिटी शो खतरों के खिलाडी में भी नजर आ चुकी है ।

गीता फोगट के जीवन पर सुपरस्टार आमिर खान ने फिल्म दंगल बनाई गई है जिसमे गीता और उनकी बहन बबिता फोगट के अंतरास्ट्रीय मुकबला के लिए तैयारी और उनके पिता महावीर फोगट का अपनी बेटियों को रेसलर बनाने के संगर्ष को दिखाया गया है । गीता का किरदार इस फिल्म में फातिमा सना शेख ने निभाया था, जबकि बचपन की गीता फोगाट का किरदार जायरा वसीम ने निभाया था यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत हिट रही थी और लोगो को भी खूब पसंद आई थी ।

Related posts

Leave a Comment