जय माही की बेटी तारा भानुशाली बनी कान्हा, शेयर किया बेटी का सलोना रूप

Tara Bhanushali as krishna

टेलीविज़न कपल माही विज और जय भानुशाली की बेटी तारा भानुशाली सबसे क्यूटेस्ट स्टार किड्स में से एक है। तारा भानुशाली की क्यूटनेस के सेलिब्रिटीज और फैन्स सभी दीवाने है। आज कृष्णा जन्माष्टमी के दिन जय और माहि ने अपनी क्यूट सी कृष्णा तारा की बहुत ही प्यारी सी असवीरे शेयर की है इन तस्वीरों में तारा कान्हा की तरह ड्रेस पहने मुकुट और मोर पंख लगाए हाथो में बासुरी लिए नजर आ रही है इन तस्वीरों में तारा बहुत ही प्यारी लग रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए माहि ने यह भी बताय की कैसे तारा उन्हें श्री कृष्ण के आशीर्वाद से मिली है। माहि ने पोस्ट में लिखा ” 2018 में एक ब्रांड कैंपेन के दौरान में मथुरा में एक मंदिर में गई। में उस तरह की इंसान नहीं हु जो कभी अपने रस्ते से अलग मंदिर गई हु लेकिन इसी के साथ में अंदर एक आध्यात्मिक साइड भी है । मुझे याद है कि मैं अपनी माँ और बहन के साथ मंदिर में लगभग 500 लोगों की भीड़ के साथ खड़ी थी।मैं एक कोने में खड़ी था और जब पंडित जी ने फल और फूल फेंके तो फूलो की एक माला सीधे मेरे गले में आकर गिरी और फल भी सीधे मेरी झोली में आ गए जो सच मुच् मैजिकल था ।

मुझे याद है उन दिनों मैं मदरहुड की योजना नहीं बना रहा था, हालांकि मेरी माँ वास्तव में एक ग्रैंडचाइल्ड चाहती थी वह रोने लगी और जब पंडित मेरे पास आए तो उन्होंने कहा अगर 500 की भीड़ में भगवान कृष्ण का आशीर्वाद आप पर आया है, तो वह अगले साल आपके घर जरूर आएंगे।

Tara Bhanushali as Krishna on the occasion of Janamastmi.

और हाँ मैं 2019 में प्रेग्नेंट थी और तारा ने ‘नटखट कन्हैया’ के रूप में हमारे जीवन में प्रवेश किया।वह अपनी शरारत, जादुई मुस्कान और पाजिटिविटी से हमे बिजी रखते है। आप सभी को कृष्ण जन्मष्टमी की शुभकामनाये।

हाल ही तारा ने अपना पहला जन्मदिन सेलिब्रेट किया। जय और माहि ने बेटी तारा के पहला जन्मदिन को स्पेशल बनाने में कोई कसार नहीं छोड़ी।
जय और माही ने साल 2011 में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। फरवरी 2012 में एक्टर विकास कालंतरी के संगीत में माही और जय एक साथ आए थे जिसमें माही ने अपने गले में मंगलसूत्र पहना था और सिंदूर लगाया था। इसके बाद जय और माहि ने अपनी शादी का खुलासा किया। दोनों साथ में नच बलिये में भी नजर आ चुके है।

Related posts