अंकिता भार्गव ने बेटी मेहर पटेल के साथ ट्विनिंग करते हुए शेयर की तस्वीर

Ankita Bhargav with daughter Mehr patel

‘ये है मोहब्बतें’ फेम करण पटेल और उनकी पत्नी एक्ट्रेस अंकिता भार्गव के घर 20 दिसंबर 2019 को एक प्यारी सी बेटी का जन्म हुआ तब से करण पेटल और अंकिता भार्गव की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई। दोनों ने अपनी बेटी का नाम मेहर करण पटेल (Mehr Karan Patel) रखा है। तब से लेकर अब तक करण पटेल और अंकिता बेटी मेहर के साथ अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुके हैं हालांकि दोनों ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है।

अंकिता ने हाल ही में अपनी बेटी के साथ ट्विनिंग करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे माँ बेटी दोनों मैचिंग येलो कलर का टॉप पहने है ।
अंकिता ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा ” मुझे सोशल मीडिया की शक्ति को समझने में थोड़ा समय लग गया। लेकिन आपके कमैंट्स और मैसेजस ने मुझे एहसास दिलाया कि मेरे शब्दों और मेरी मदरहुड की यात्रा आप लोगो को इतने सारे तरीकों से अपनी लड़ाई लड़ने के लिए #strength देता है।

दरअसल मेहर के जन्म से पहले अंकिता भार्गव का एक मिसकेरेज हो गया था जिसके बाद करण और अंकिता डिप्रेशन में चले गए थे।। और उन्हें इस दुःख से उभरने में काफी समय लग गया था। अब अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी पॉजिटिव बातो से दुसरो को भी मोटिवेट करती रहती है।

हाल हिमे अंकिता ने बेटी मेहर की ‘प्लेडेट्स’ (खेलने के दिन) की एक झलक साझा की। तस्वीर में हम मेहर को उसके खिलौनों के साथ बैठे हुए देख सकते हैं। इसके कैप्शन में अंकिता ने लिखा, “लॉकडाउन प्लेडेट्स। तो मेहर एक #lockdownbaby है, क्योंकि वो मुश्किल से 3 महीने की थी जब पूरी दुनिया रुक गई थी। हमारा प्लान उसे पहले अमृतसर ले जाने का था और फिर लंदन, लेकिन ये एक #fulltoss की तरह चला गया। जब से वो पैदा हुई है, तब से उसने अभी तक 1 या उससे ज्यादा 2 बेबी/ बच्चों को देखा है। शुक्र है कि हम जॉइंट फैमिली में रहते हैं, इसलिए उसे सिर्फ करण और मेरा नहीं बल्कि हर दिन बहुत सारे चेहरे देखने को मिलते हैं। ये मेरे दिमाग में आता है कि मैं अपनी लेन के हर एक डॉग का एक-एक नाम रखूं और इसी तरह मैं उसके सारे खिलौनों को भी नाम दूं। इसलिए यहां वो अपने सभी दोस्तों के साथ एक #playdate पर है। उसे सभी के नाम और प्लेडेट्स की अवधारणा से परिचित कराना है। ये उसका हमारे सभी दोस्तों के बच्चों के साथ खेलने का समय है, वो इसे अच्छी तरह से लेती है।”

फिलहाल, अंकिता भार्गव अपने पति करण पटेल और अपनी छोटी सी बेटी मेहर के साथ काफी खुश हैं, और खुशहाल जीवन बिता रही हैं

Related posts