जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता करने जा रही शादी निर्देशक बिनोय गाँधी को चुना जीवन साथी

Nidhi Dutta Engagement

बॉलीवुड के द‍िग्‍गज फ‍िल्‍ममेकर जेपी दत्‍ता और अभिनेत्री बिंदिया गोस्वामी की बेटी निधि दत्ता इस दिसंबर शादी करने जा रही है। निधि ने पॉपुलर निर्देशक बिनॉय गांधी को अपने जीवन साथी के रूप में चुना है। दिसंबर में शादी से पहले बिंदिया और बिनॉय की कल सगाई है। गुरुवार को निधि की मेहंदी सेरेमनी हुई। निधि की मेहंदी समारोह में भी खूब नाच गाना हुआ और पूरे परिवार ने खूब जश्‍न मनाया।

इस दौरान निधि पिंक कलर का सूट पहने फूलों वाली पिंक ज्वेलरी कैरी किये बहुत ही खूबसूरत लग रही है। वही घर की सजावट भी पिंक कलर के फूलो से की गई। निधि की मेहंदी सेरेमनी में एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी माँ अमृता सिंह के साथ पहुंची थी। सारा डार्क पिंक के सूट में प्यारी लग रही थी वही फेमस महेंदी आर्टिस्ट वीणा नागदा ने सारा और अमृता सिंह के साथ पर शगुन की महेंदी भी लगाई।

Dipika Kakar Sohaib Ibhrahim with Nidhi Dutta on her engagement.

सारा के अलावा टेलीविज़न के पॉपुलर कपल दीपिका कक्कर और शोएब इब्राहिम भी निधि की महेंदी सेरेमनी में नजर आये। दीपिका जेपी दत्‍ता के परिवार से काफी अच्छे तालुक रखती है और उनके परिवार के सदस्य की तरह ही है। दीपिका ने भी सेरेमनी में शगुन की महेंदी लगवाई।

‘बॉर्डर’ और ‘एलओसी कारगिल’ जैसी फिल्में बनाने वाले निर्देशक जेपी दत्ता ने अपनी बेटी के सगाई पर कहा “बिंदिया और मैं बिनॉय के साथ अपनी बेटी निधि की सगाई की घोषणा करते हुए बहुत खुश हूं। बच्चे एक दूसरे को कई सालों से जानते हैं। इस खुशी को मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता”।

Sara Ali Khan with mother Amrita Singh in engagement of Nidhi Dutta.

मेहंदी समारोह के तुरंत बाद निधि ने बताया कि उन्होंने Covid-19 और आंशिक लॉकडाउन के बावजूद सगाई का फैसला इसलिए किया क्योंकि एक परिवार के रूप में, हम हमेशा भगवान गणेश की उपस्थति वाले 11 दिनों के दौरान सभी शुभ कार्यों को करते हैं और यह एक ऐसी परंपरा है जिसे मेरे माता-पिता कायम रखना चाहते हैं। इसलिए हमारी सगाई बप्पा के आशीर्वाद से लगभग 25 लोगों की मौजूदगी में एक छोटी सभा में होनी तय हुई।”

अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए निधि ने कहा ‘मेरे माता-पिता की प्रेम कहानी और हमारे बीच बहुत सारी समानताएं हैं। मॉम और डैड की मुलाकात सरहद नामक एक फिल्म से हुई, जो कि डैड द्वारा निर्देशित थी और मॉम उसमें अभिनय कर रही थीं। हालांकि वह फिल्म कभी रिलीज़ नहीं हुई, पर वह फिल्म मेरे मॉम-डैड को साथ ले आयी।’

ठीक उसी तरह ‘बिनॉय को हमारी कंपनी के लिए एक फिल्म का निर्देशन करना था और मुझे उसमें अभिनय करना था। फिर से, वह फिल्म कभी रिलीज़ नहीं हुई, लेकिन हमारी खुशी की शुरुआत वहां से हुई। बिनॉय मेरी मुस्कान का कारण है, मेरा सपोर्ट सिस्टम है।’

Related posts