क्या करण पटेल बनने वाले है पापा? प्रेगनेंसी न्यूज़ पर पत्नी अंकिता ने दिया ऐसा जवाब

Karan patel ankita bhargav

टीवी का पॉपुलर सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में सालो से लीड एक्टर का किरदार निभा रहे करण पटेल के घर नन्हा मेहमान आना वाला है। खबरों के अनुसार करण जल्द ही पापा बनने वाले है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करण पटेल की पत्नी अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) 6 मंथ प्रेग्नेंट हैं और दोनों जल्द ही पापा मम्मी बनने जा रहे है।

करण पटेल और अंकिता भार्गव टेलीविज़न इंडस्ट्री के सबसे स्टाइलिश कपल में से एक है ।दोनों ने 3 मई 2015 को शादी कर ली और तब से एक दूसरे की कंपनी में खुश हैं।सुनने में आ रहा था की ‘ये है मोहब्बतें’ छोड़ने के बाद करण को सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 13 के लिए भी ऑफर आया था मगर अंकिता की प्रेगनेंसी के वजह से उन्होंने इसका ऑफर ठुकरा दिया। एक लविंग और केयरिंग हसबैंड की तरह इस समय करण अंकिता के साथ ही रहना चाहते है।

Karan Patel with wife ankita bhargav

हालांकि अंकिता भार्गव ने इन खबरों का खंडन किया है।एक्ट्रेस ने कहा ‘हां मैंने भी कुछ पोर्ट्लस में ऐसा पढ़ा है। ऐसा लगता है कि शादी के पांच साल में में हेर साल एक्सपेक्ट करते हु । खैर, में प्रेग्नेंट हूं या नहीं… मैं इन खबरों के चलते सुर्खियों में नहीं रहना चाहती हूं। इसीलिए प्लीज इस बारे में आर्टिकल छापने बंद कीजिए। वैसे, मुझे बताने के लिए शुक्रिया।’ हालांकि अभी इन खबरों पर एक्टर पति करण पटेल का कोई जवाब नहीं आया है।

इससे पहले 2018 में अंकिता की प्रेगनेंसी की खबरे आई थी अंकिता नवंबर में बच्चे को जन्म देने वाली थी और कपल ने इस खुबखबरी का अनाउंसमेंट अपने फैंस से किया था लेकिन अंकिता का मिसकैरेज हो गया था ।

वर्कफ्रट की बात करे तो करण ने ‘खतरों के खिलाड़ी’ 10 में हिस्सा लेने के लिए सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ छोड़ दिया। करण इस स्टंट बेस्ड रियलिटी शो के 3 फाइनलिस्टों में से एक है। बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद इस शो को जनवरी 2020 में प्रसारित किया जाएगा।

Related posts

Leave a Comment