लम्बे समय तक डेट करने के बाद भी शादी तक नहीं पंहुचा इन टीवी सेलेब्स का रिश्ता

Televisions celebs

लाइफ में मिलना बिछड़ना तो लगा रहता है वैसा ही कुछ टीवी सेलेब्स के साथ भी है यह कई रिश्ते बने और कई बनकर टूट गए तो किसी सेलेब्स का रिश्ता लम्बे समय तक डेट करने के बाद भी खत्म हुआ तो आइये जानते है कुछ टीवी के ऐसे सितारों के बारे में जिन्होंने लम्बे समय तक डेट किया पर शादी नहीं की.

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल (Karishma Tanna and Upen Patel)

Karishma Tanna and Upen Patel
Karishma Tanna and Upen Patel relation broke up after being together for a long time

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना का। करिश्मा तन्ना का रिश्ता रियलिटी शो बिग बॉस 8 में उपेन पटेल के साथ जुड़ा। शो के दौरान दोनों एक -दूसरे के करीब भी आये। शो पूरा होने के बाद दोनों ने डेट करना भी शुरू कर दिया। इतना ही नहीं उपेन ने करिश्मा को टीवी शो  ‘नच बलिये’ में प्रपोज किया था जिसके बाद साल 2014 में उन्होंने सगाई की थी, लेकिन सगाई के 2 साल बाद दोनों किसी वजह से अलग हो गए थे.

पूजा गौर और राज सिंह अरोड़ा (Pooja Gor and Raj Singh Arora)

Pooja Gor and Raj Singh Arora
Pooja Gor and Raj Singh Arora relation broke up after being together for a long time

टीवी एक्ट्रेस पूजा गौर का 10 साल पुराना रिलेशनशिप टूट गया था एक्टर राज सिंह अरोड़ा के साथ पूजा का पिछले साल ब्रेकअप हो गया है। पूजा ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी थी उन्होंने कहा कि हम हमेशा दोस्त रहेंगे और ये कभी नहीं बदलेगा। पूजा और राज की पहली मुलाकात हॉरर टीवी शो ‘कोई आने को है’ के सेट पर हुई थी। ये दोस्त जल्द प्यार में बदल गई और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे.

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत (Ankita Lokhande and Sushant Singh Rajput)

Ankita Lokhande and Sushant Singh Rajput
Ankita Lokhande and Sushant Singh Rajput relation broke up after being together for a long time

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते थे. शो पवित्र रिश्ता के दौरान वो को एक दूसरे से प्यार हुआ था जिसके बाद दोनों ने लम्बे समय तक एक दूसरे को डेट भी किया. लेकिन ये रिश्ता आगे नहीं चल पाया और दोनों का ब्रेकअप हो गया था. वही इस ब्रेकअप की वजह थी सुशांत का बॉलीवुड करियर बॉलीवुड में कदम रखने के बाद सुशांत अंकिता से दूर हो गए थे.

अनीता हसनंदानी और एजाज़ खान (Anita Hassanandani and Ajaz Khan)

Anita Hassanandani and Ajaz Khan
Anita Hassanandani and Ajaz Khan relation broke up after being together for a long time

एजाज खान और टेलीविज़न की खूबसूरत एक्ट्रेस अनीता कभी एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे, बतादे कि अनीता और एजाज टीवी शो ‘काव्यांजलि’ में साथ काम किया करते थे और इसी बीच वे एक-दूसरे के करीब आए और एक दूसरे को डेट करने लगे लेकिन बताया जाता है कि एजाज खान ने अनीता को धोखा दिया था जिसकी वजह से उनका रिश्ता टूट गया.

रित्विक धन्जनी और आशा नेगी (Rithvik Dhanjani and Asha Negi)

Rithvik Dhanjani and Asha Negi
Rithvik Dhanjani and Asha Negi relation broke up after being together for a long time

टीवी के मशहूर सीरियल पवित्र रिश्ता में आशा नेगी और रित्विक धन्जनी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस शो में दोनों ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था लेकिन एक साथ काम करने के बावजूद भी यह दोनों एक दूसरे से बात नहीं करते थे। लंबे समय बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई, जिसके बाद यह दोनों धीरे-धीरे एक दूसरे के करीब आने लगे। साल 2013 में इन दोनों ने एक साथ नए सफर की शुरुआत की थी और दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया लेकिन 7 सालो तक डेट करने के बाद पिछले साल इन दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे.

दिव्यांका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा (Divyanka Tripathi and Sharad Malhotra)

Divyanka Tripathi and Sharad Malhotra
Divyanka Tripathi and Sharad Malhotra relation broke up after being together for a long time

दिव्यांका भले ही आज एक्टर विवेक दहिया के साथ शादी के बंधन में बंध कर खुश है लेकिन एक समय ऐसा था जब दिव्यांका शरद मल्होत्रा के साथ खुश थी, दिव्यांका और शरद ने एक दूसरे को करीब 10 साल तक डेट किया था लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया था, दोनों के इस ब्रेकअप की वजह धोखा बताई जाती है.

रुबीना दिलैक और अविनाश सचदेव (Rubina Dilaik and Avinash Sachdev)

Rubina Dilaik and Avinash Sachdev
Rubina Dilaik and Avinash Sachdev relation broke up after being together for a long time

‘बिग बॉस 14’ की विनर रही रुबीना दिलैक अभिनव शुक्ला के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ जी रही हैं। लेकिन एक पल ऐसा भी था जब वो अपने को-स्टार अविनाश सचदेव के साथ रिलेशनशिप में थीं अविनाश सचदेव और रुबीना छोटी बहू मे साथ मे काम कर चुके थे और वही से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई थी. लेकिन यह रिश्ता ज्यादा चल नहीं पाया और लम्बे समय तक डेट करने के बाद साल 2013 अविनाश रुबीना का ब्रेकअप हो गया था. वही यह दोनों आज के समय में अलग अलग शादी करके अपनी मैरिड लाइफ में खुश है. लेकिन एक बार रुबीना से ब्रेकअप को लेकर अविनाश ने कहा था, ‘ये दोनों अपनी जिंदगी में हर चीज को लेकर इनसिक्योर थे ।दोनों एक-दूसरे को कभी पर्सनल स्पेस नहीं दे पाते थे.

काम्या पंजाबी और करण पटेल (Kamya Punjabi and Karan Patel)

Kamya Punjabi and Karan Patel
Kamya Punjabi and Karan Patel relation broke up after being together for a long time

टीवी एक्टर करण पटेल को ये है मोहब्बते से काफी पहचान मिली थी. लेकिन एक समय था जब करण पटेल और काम्या पंजाबी की लव स्टोरी के चर्चे हर जगह थे साथ ही उनके ब्रेकअप ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी. काम्या पंजाबी और करण पटेल ने कई सालो तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2015 में अलग होने का फैसला लिया था. उनके अलग होने की वजह करण पटेल ने काम्या को धोखा दिया बताया गया था. 

Related posts