करणवीर बोहरा ने घर पर किया गणेश विसर्जन, बप्पा के जाने से रोने लगी बेटी

karanvir bohra family

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा पिछले 46 सालों से घर में बप्पा का स्वागत करने के इस ट्रेडिशनल को फॉलो कर रहे हैं। मगर इस साल एक्टर ने अपने घर पर ही मिट्टी से गणेश जी की मूर्ति बनाकर नया उदाहरण सेट किया है। दरअसल कोरोना महामारी के बीच करणवीर इस साल घर में स्थापना करने की नहीं सोच रहे थे।मगर फिर मैंने अपने दोस्तों करण वाही, ऋत्विक धनजानी और राकेश बापत को अपनी खुद की मूर्ति बनाते देखा तो उन्होंने भी अपने घर ही मिट्टी की प्रतिमा बनाई इस काम में उनकी दोनों बेटियों ने भी उनकी मदद की।

गणेश जी को अपने घर भक्ति भाव से पूजने के बाद करणवीर और उनकी फैमिली ने गणेश जी का विसर्जन किया। गणेश जी की बिदाई के दौरान हर कोई दुखी हो जाता है मगर करणवीर की बेटी बेला काफी रोने लगी और कहने लगी की गणेश जी अपने घर जा रहे है तब उनकी बेटी विएना ने समझाया की गणेश जी जल्द ही वापस आएगे।

करणवीर ने अपनी पोस्ट में लिखा “यह गणेश हम सभी के लिए बहुत विशेष क्योकि हमने इसमें अपनी आत्मा में डाली थी और हमने वास्तव में इसे बनाया है, हमने इसे अपने हाथों से मिट्टी से बनाया है।जितना हम उसे जाने देने में दुःख महसूस कर रहे हैं लेकिन बेला, वियना और हमारे परिवार में आने वाला नया सदस्य उनके आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, अगले साल उनकी वापसी होगी

आपको बता दे करणवीर और उनकी टीजे अपने तीसरे बच्चे का स्वागत करने जा रहे है। उनकी इस गुड न्यूज़ से फैमिली और फ्रेंड्स काफी खुश है। करणवीर और उनकी टीजे इस खबर के बाद से ही आने वाले नन्हे मेहमान के लिए काफी एक्ससिटेड है।

Related posts