नरगिस फाखरी की लाइफ में फिर हुई प्यार की एंट्री, अमेरिकन शेफ को कर रही है डेट

Nargis fakhri dating Jastin

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने फिल्म रॉकस्टार से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की इस फिल्म में उन्होंने रणबीर कपूर के साथ काम किया था। फिल्मो के अलावा नरगिस अभी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती है। नरगिस उदय चोपड़ा के साथ रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियों में रही दोनों लिव इन में भी रहे और उनकी शादी की बात भी सामने आई थी लेकिन दोनों बाद में अलग हो गए।

उदय चोपड़ा से ब्रेकअप से दुखी नरगिस इंडिया छोड़कर न्यू यॉर्क में जा बसीं और नरगिस मानसिक रूप से काफी डिस्टर्ब हो गईं थी ।
उनसे ब्रेकअप के बाद नरगिस ने हॉलीवुड फिल्म निर्माता मैट अलोन्जो को डेट करना शुरू किया, लेकिन दोनों ज्यादा समय तक साथ नहीं रह पाए।

इन दिनों नरगिस की जिंदगी में नए प्यार ने एंट्री ली है। नरगिस इस वक्त अमेरिकन शेफ जस्टिन सैंटोस के साथ रिलेशनशिप को लेकर खबरों में हैं। बताया जाता है कि नरगिस जहां कैलिफोर्निया में रहती हैं, वहीं जस्टिन न्यू यॉर्क में रह रहे हैं। हालांकि, दोनों एक-दूसरे से मुलाकात के लिए वक्त निकाल लेते हैं।

यह कपल हाल ही में वैकेशन पर था। इस दौरान नरगिस ने शूटिंग रेंज पर जस्टिन से गन शूट करना सीखा। नरगिस ने हाल ही में इस वैकेशन के दौरान का एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह जस्टिन के साथ टाइम स्पेंड करती हुई नजर आ रही हैं।

जस्टिन ने कुछ वीडियोस भी शेयर किए है जिसमे दोनों Mount Washington के किसी फॉल में साथ में स्विमिंग का मजा लेते नजर आये। नरगिस की इस पोस्ट पर इलियाना डिक्रूज, प्रीति जिंटा सहित अन्य सितारों ने कमेंट किया है।

Related posts