कौन बनेगा करोड़पति को मिला 12वें सीजन का पहला करोड़पति

Kaun Banega Crorepati gets the first millionaire of the 12th season

कौन बनेगा करोड़पति को आखिरकार उनके 12वें सीजन का पहला करोड़पति मिल गया है. KBC 12 की प्रतियोगी नाजिया नसीम इस राशि को जीतने वाली पहली प्रतियोगी बन गयी है. सोनी टीवी के सोशल मीडिया पर शेयर किए गए प्रोमो में, अमिताभ बच्चन भी ख़ुशी से पूरे जोश के साथ ये ऐलान करते हुए दिख रहे हैं कि नाज़िया एक करोड़ रुपये जीत चुकी हैं. इसी के साथ साथ वीडियो में जीत के उस पल की झलक हम देख सकते है. सोशल मीडिया पर केबीसी का ये प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. दर्शक इस एपिसोड को देखने के लिए काफी बेसब्र हो रहे है.

Nazriya nasima winner kbc season 12
Nazriya nasima winner kbc season 12

बता दें कि 12वें सीजन की पहली करोड़पति बनने वाली कंटेस्टेंट हैं नाजिया. कई उम्मीदवार 1 करोड़ के सवाल तक तो पहुंच जाते हैं लेकिन फिर मुश्किल सवालों का दौर शुरू होता है और उम्मीदवार खेल को बीच में छोड़कर चले जाते हैं. लेकिन नाजिया ने अपने ज्ञान के बल पर 1 करोड़ रुपये को भी जीत लिया है.

अगला सवाल नाजिया के सामने 7 करोड़ का आने वाला है. ऐसे में अमिताभ बच्चन नाजिया को सतर्क रहने व सोच समझकर जवाब देने को कहते हैं. इसके जवाब में नाजिया कहती हैं कि वे हमेशा रिस्क लेती आई हैं. ऐसा माना जा सकता है कि नाजिया खेल से क्विट नहीं करेंगी और 7 करोड़ के सवाल का जवाब देंगी। साथ ही आपको बता दे कि ये एपिसोड 11 नवंबर को रात 9 बजे प्रसारित होगा.

Related posts