शादी के 8 साल बाद नकुल मेहता और जानकी बनने वाले है पेरेंट्स

Nakuul and janki are expecting their first baby

साल 2020 में कोरोना की वजह से एक तरफ जहां सभी के लिए ढेर सारी मुश्किलें आई है, वहीं कई लोगों की जिंदगी में ये साल खुशियां भी लेकर आया है. 2020 मे कई सेलेब्स के घर नन्हे बच्चें की किलकारियां गूंजी है तो वही करीना कपूर खान, अनुष्का शर्मा प्रेगनेंट हैं जल्द ही इनके घर भी बच्चें की किलकारियां गूंजने वाली है.

Nakuul and janki gonna be parents soon
Nakuul and janki gonna be parents soon

अब पॉप्युलर टीवी स्टार नकुल मेहता और उनकी वाइफ जानकी शादी के 8 साल बाद पैरंट्स बनने वाले हैं. नकुल मेहता ने अपने पेरेंट्स बनने की न्यूज़ सोशल मीडिया पर एक बेहद प्यारे वीडियो के साथ अपने फैंस से शेयर करी है. वीडियो में नकुल की वाइफ जानकी अपने बेबीं बंप के साथ दिख रही हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें देख टीवी सेलेब्स और उनके फैंस उन्हें बधाइयाँ दे रहे है.

Nakuul mehta with his wife Jankee mehta
Nakuul mehta with his wife Jankee mehta

नकुल मेहता और जानकी ने जनवरी 2012 में शादी की थी. शादी से पहले उन्होंने एक-दूसरे को 9 सालों तक डेट किया था. आपको बता दें कि उदयपुर शहर में पैदा हुए नकुल राजसी परिवार से ताल्लुक रखते हैं. वे मेवाड़ रियासत के राजपूत राजा पृथ्वीराज चौहान के वंशज हैं. नकुल का टेलीविजन डेब्यू 2012 में सीरियल ‘प्यार का दर्द है, मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा’ से किया था. जानकी एक सिंगर, वॉइस ओवर आर्टिस्ट और स्टेज परफॉर्मर हैं.

Related posts