मोहिना कुमारी ने अपने डांस से दिया देश में अशांति रोकने का सन्देश

mohena kumari dance

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह अपने पति सुयश रावत के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही है।मोहिना पति सुयश रावत के साथ नई नई जगह ट्रेवल करती रहती है और अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रही है।

मोहिना ने भले ही टेलीविज़न इंडस्ट्री छोड़ दी हो लेकिन उनके फैंस उन्हें अभी भी बहुत मिस करते है। आप सब ये जानते ही होंगे की मोहिना को व्लॉगस शेयर करने का कितना शौक है और वो इन व्लॉगस के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुडी रहती है।कभी डांस के कभी ट्रैवलिंग के तो कभी फनी व्लॉगस शेयर कर के मोहिना अपने फैंस के साथ कनेक्टेड रहती है।

mohena kumari dance

हाल ही में मोहिना ने एक नया व्लॉग शेयर किया है जिसके माध्यम से वो अपने फैंस को कुछ मैसेज देना चाहती है। दरअसल इस ब्लॉग में मोहिना इंटेंस डांस करते नजर आ रही है उनका यह डांस दिल्ली में हो रही हिंसा के प्रति दुःख और गुस्से को दर्शा रहा है। इस डांस के माध्यम से मोहिना देश में बढ़ रही अशांति को रोकने शांति का संदेश देने की कोशिश कर रही है।

इसे मोहिना ने एनफ मतलब बस नाम दिया है और लिखा है ” मैं अभी भी राजनीति को नहीं समझती, मैं अभी भी धर्म को नहीं समझती, मैं अभी भी यह नहीं समझती कि युद्ध क्यों होते हैं।मैं कुछ नहीं जनती। लेकिन मुझे एक बात पता है। हम सब गलत हैं।हम सब विफल रहे हैं। यदि हम अपनी नींद से नहीं जागे तो हम असफल होते रहेंगे। हमारी अज्ञानता की नींद, हमारी मनोरंजन की नींद, हमारी सफलता के सपने की नींद और हमारी पैसे की नींद। क्या आपको यह नहीं मिला? यह व्यर्थ है! हम मर जाएंगे और सब कुछ मौजूद नहीं रहेगा।कृपया उन चीजों पर काम करें जिन्हें काम की जरूरत है।जितना हो सके और जितना दूर तक हो सके शांति का संदेश फैलाएं।घर से काम शुरू होता है। उसे याद रखो। इस दुनिया में बहुत दर्द है और हमें दुनिया को ठीक करने के लिए एक साथ आने की जरूरत है।यह लोगों को उस दानव को देखने के लिए एक प्रयास है जो उन्हें ऊपर ले जा रहा है।उन्हें समझाने का प्रयास है।मेरी कोशिश हमेशा ज्ञान का प्रसार, शांति का संदेश, जागरूकता फैलाने और हमारे रिश्तों, समाज, हमारे देश और हमारी दुनिया को रहने के लिए एक बेहतर जगह बनाने में मदद करने की होगी।”

इसी के साथ मोहिना ने सीधे दिल से आने वाले इस वीडियो को बनाने में उनकी टीम की जो मेहनत लगी है इसके लिए उन्हें धन्यवाद दिया है।

Related posts