मोना सिंह के हाथो में लग चुकी है मेहंदी, इस शख्स की दुल्हन बनने को हे तैयार

mona singh wedding

‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ में जस्सी का किरदार निभा कर मोना सिंह घर घर में अपनी पहचान बना चुकी है । अपनी पर्सनल लाइफ पर अक्सर चुप रहने वाली मोना सिंह कल 27 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जायगी ।कई दिनों से मोना की शादी की खबरे खूब चर्चा में थी लेकिन मोना ने इसका कोई खुलासा नहीं किया और अब हम आपके लिए ले कर आये है मोना की महेंदी सेरेमनी की तस्वीरें।

शादी से पहले मोना की मेहंदी और हल्दी की तस्वीरें सामने आ गई हैं जो उनकी ब्राइड टीम ने शेयर की हैं। इस मौके पर मोना पिंक कलर का सूट पहने नजर आईं । साथ ही फूलों की ज्वैलरी पहने दिखीं । एक फोटो में मोना अपने दोस्त गौरव गेरा के साथ भी पोज देती दिखीं ।

mona singh mahendi

मोना एक दक्षिण भारतीय इनवेस्टमेंट बैंकर श्याम से शादी करने जा रही हैं । मोना अपने इस स्पेशल दिन पर कोई बिना मतलब का अटेंशन नहीं चाहती हैं ये शादी सिर्फ परिवार के करीबी सदस्यों और दोस्तों के बीच होगी ।

खबर है कि मोना की शादी में टीवी इंडस्ट्री के कई दिग्गज पहुंच सकते है जिनमे एकता कपूर, साक्षी तंवर, गौरव गेरा, राजेश खेरा और रक्षंदा खान का नाम शामिल हैं। मोना ने बीते दिनों गोवा में अपनी बैचलर पार्टी भी आयोजित की थी।

mona singh mahendi

मोना ने टीवी सीरियल ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी। उनका ये शो बहुत हिट हुआ। इसके बाद मोना ‘क्या हुआ तेरा वादा’, ये मेरी फॅमिली, और ‘प्यार को हो जाने दो’ जैसे हिट टीवी सीरियल में दिखीं ।

मोना को फिल्मों में भी मौका मिला । राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म ‘3 ईडियट्स’ में मोना सिंह ने करीना कपूर की बहन का किरदार निभाया था।इस साल एकता कपूर की वेब सीरीज मिशन ओवर मार्स में मोना सिंह ने इसरो की एक वैज्ञानिक (मौसमी घोष) की भूमिक अदा की थी। उनके इस किरदार की काफी तारीफ हुई थी ।मोना आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं।

Related posts