‘नाम शबाना’ एक्टर ताहिर शब्बीर ने की बिज़नेस विमन् अक्षिता गांधी से सगाई

Taher Shabbir Engagement

टेलीविज़न और फिल्मो के जाने माने अभिनेता ताहेर शब्बीर ने अपनी लेडी लव अक्षिता गांधी से सगाई कर ली है। ताहेर शब्बीर हाल ही में नेटफ्लिक्स की फिल्म गिलटी में किआरा आडवाणी के साथ नजर आये थे जिसमे उनके रोल को काफी सराहा गया।

ताहेर ने अपनी इंगेजमेंट के खुश खबरि इंस्टाग्राम के माध्यम से शेयर की। इस पिक्टर्स में ताहेर गोल्डन कलर की शेरवानी पहने काफी हैंडसम लग रहे थे वही वही उनकी फिऑन्से अक्षिता गांधी रोज गोल्ड ऑउटफिट में खूबसूरत लग रही थी। फोटोज शेयर करते हुए ताहेर ने लिखा “और उसने हा कह दी “

Taher Shabbir Engagement

नाम शबाना एक्टर ताहेर शब्बीर की फिऑन्से अक्षिता गांधी एक इंटरनेशनल आर्टिस्ट और यंग बिज़नेस लीडर है। अक्षिता ने अपना ग्रेजुएशन अमरीकन यूनिवर्सिटी से फाइनेंस एंड इकोनॉमिक्स में दुबई से किया है और बाद में दुबई से फाइन आर्ट्स में एमएफए किया। अक्षिता काफी अर्ली ऐज में अपने पिता के गाइडेंस में बिज़नेस संभाल रही है उनके पिता निखिल गांधी ने हाल ही में दुआ फाउंडेशन की स्थापना की थी। इस फाउंडेशन का उद्देश्य समाज के कमजोर सदस्यों के सशक्तीकरण पर है।

वही ताहेर शब्बीर की बात करे तो 2009 में उन्होंने सैफ अली खान और करीना कपूर की फिल्म कुर्बान में काम किया था। उन्होंने 2014 में टेलीविज़न पर अपने करियर की शुरुवात की थी उन्होंने स्टार प्लस के शो, “निशा और उसके कजिन्स” में विराज सिंह राठौर की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा ताहेर शाहरुख़ खान की फिल्म फैन , नाम शबाना, मणिकर्णिका और बायपास रोड जैसी फिल्मो में काम किया है। इसके अलावा ताहेर टीवी शो बेपनाह और वेब सीरीज हंड्रेड में नजर आ चुके है।

ताहेर शब्बीर के पिता की भिंडी बाजार में फेमस शब्बीरस तवक्ल स्वीट्स की शॉ प है जहा शिल्पा शेट्टी, कंगना रनौत, अदिति राव हैदरी, नील नितिन मुकेश जैसे कई बड़े कलाकार मुँह मीठा करने आ चुके है।

Related posts