ऑनस्क्रीन भाई-बहन जयश्री वेंकटरमण और अखलाक खान ने की शादी

Jayashree Venketaramanan & Akhlaque Khan

कलर्स टीवी के लोकप्रिय रहे शो ‘न बोले हम न मैंने कुछ कहा’ में भाई-बहन का रोल प्ले कर चुके अखलाक खान और जयश्री वेंकटरमण असल जिंदगी में कपल है। पिछले 2 सालो से एक दूसरे को डेट कर रहे जयश्री और अखलाक ने कल 2 मार्च को शादी कर ली है। दोनों ने कोर्ट मैरिज की है जिसमे जयश्री के माता पिता और अखलाक के पिता शामिल हुए थे। दोनों इस साल के आखरी में बिग फेट वेडिंग प्लान कर रहे है।

jayashree weds Akhlaque

अखलाक और जयश्री ने 2013 में आने वाले शो ‘न बोले हम न मैंने कुछ कहा’ सीजन 2 में भाई बहन का रोले प्ले किया था इस शो में जयश्री के पिता का रोले कुणाल करण कपूर ने प्ले किया था यह शो दर्शको को बहुत पसंद आया था।

यह लव स्टोरी कैसे शुरू हुई इस बारे में बात करते हुए अखलाक कहते हैं, “हम लगभग तुरंत दोस्त बन गए, लेकिन यह बहुत बाद में एहसास हुआ कि हमारे पास एक-दूसरे के लिए कुछ और फीलिंग्स भी है । ” जयश्री आगे कहती हैं, “हालांकि मुझे अखलाक के लिए मेरी फीलिंग्स को समझने में समय लगा, लेकिन वह स्पष्ट था कि वह मुझे किसी और के साथ नहीं देख सकता था। प्यार में पड़ने से पहले हम पांच साल तक सबसे अच्छे दोस्त थे। ”

शादी करके केसा लग रहा है इस बात का रिप्लाई देते हुए जयश्री कहती है ” यह बहुत अच्छी फीलिंग है मै पुरे समय बहुत उत्साहित थी यहाँ तक की जब हम वचन ले रहे थे तब भी। मैने तो फुल नौटंकी की और बॉस की तरह शपथ ली लेकिन अक्की नर्वस था और वह लड़खड़ा गया। भगवान का शुक्र है कि उसने गलत नाम नहीं लिया (हंसते हुए!) अखलाक कहते हैं, ” ईमानदारी से कहूं तो मैं बिना किसी कारण के घबरा गया था। इस भावना को अभी भी समज नही पाया हु। ”

jayashree weds Akhlaque

अखलाक के पिता एकमात्र ऐसे थे जो दूल्हे की तरफ से शादी में शामिल हो सके थे जबकि दुल्हन पक्ष अदालत में फुल फोर्स से मौजूद था। जयश्री कहती हैं, ” मेरा परिवार वर्षों से अखलाक को जानता है और हमेशा उसे मानता आया है। वास्तव में, 2016 में मेरी दादी की मृत्यु से ठीक पहले, मैं अख़लाक़ को उनसे मिलवाने के लिए ले गई थी बाद में उन्होंने मुझसे अख़लाक़ से ही शादी करने को कहा । ”

शादी से पहले अखलाक और जयश्री अपनी एक शॉर्ट फिल्म को लेकर कुछ ज्‍यादा ही सुर्खियों में थे।दरअसल दोनों ने ‘Kissss’ नाम की शार्ट फिल्म में काम किया है जिसमें न सिर्फ दोनों ने बोल्ड सीन्स दिए हैं बल्कि लिप-लॉप भी किया है।इस फिल्म को खुद अखलाक ने को-प्रोड्यूसर किया । उन्होंने इस फिल्‍म को कादर खान के बेटे शाह नवाज खान के साथ मिलकर बनाया है। इस फिल्‍म के बारे में बात करें तो ये टेलिफोबिया पर आधारित है. इसमें अखलाक और अयाश्री लीड रोल में हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए अखलाक खुद बताते हैं कि इसमें काम करते वक्त उनका एक्सपीरियंस बहुत अच्छा रहा। इस दौरान उन्‍होंने शूटिंग की कई सारी बारीकियां सीखीं, जो उनके लिए किसी नए और बेहतरीन अनुभव से कम नहीं था।

“इस फिल्म का आइडिया मुझे आजकल के टीवी शोज देखने के बाद आया है”। इसके पहले भी टीवी के एक्टर्स डिजिटल और शॉर्टफिल्म्स में बोल्ड रोल निभा चुके हैं। लेकिन ऐसा पहली बार हुआ होगा जब ऑन-स्क्रीन भाई-बहन का रोल निभा चुके दो एक्टर्स ने इस कदर बोल्ड सीन्स दिए हैं।