शादी की पहली सालगिरह के पहले निक – प्रियंका के घर आया नन्हा मेहमान

Priyanka Chopra Nick Jonas

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ (The White Tiger) की शूटिंग में बिजी हैं। नेटफ्लिक्स फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर की शूटिंग दिल्ली और मुंबई में चल रही थी इस दौरान प्रियंका ने शूटिंग के साथ भारत में कुछ पार्टीज और मीटिंग भी अटेंड की ।

वैसे प्रियंका उन एक्ट्रेसेस में से हे जो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को अच्छे तरह से मैनेज कर लेती है । प्रियंका जितना अपने काम के प्रति डेडिकेटेड है , उतना ही वो अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करती हैं। इसलिए प्रियंका अपनी एनिवर्सरी (1 दिसंबर) से कुछ दिन पहले शूटिंग के बीच में से वक्त निकालकर पति निक जोनस के पास  न्यूयॉर्क पहुंची और उन्हें सरप्राइज दिया।

लेकिन इस बार प्रियंका अकेले घर नहीं पहुंची बल्कि उनके साथ एक छोटा सा नन्हा से मेहमान भी साथ था । जी हा निक – प्रियंका की शादी की पहली एनिवर्सरी के पहले ही उनके घर एक छोटा सा मेहमान आ गया है जिसे देख कर निक भी हैरान रह गए। 

इस नए मेहमान के आने की जानकारी खुद प्रियंका और निक ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है. प्रियंका चोपड़ा ने अपने नए फैमिली मेंबर की फोटो और वीडियो भी शेयर किया है। 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) के परिवार का यह तीसरा सदस्य जर्मन शेफर्ट पप्पी है जिसका नाम जीनो है । प्रियंका ने यह पप्पी निक को एनिवर्सरी के पहले सरप्राइज गिफ्ट दिया है।

निक ने इस सरप्राइज़ का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि निक अपने कमरे में सो रहे हैं तभी प्रियंका अचानक वहां पहुंचती हैं और निक को गुड मॉर्निंग विश करके जगाती हैं। इसके बाद प्रियंका डॉगी को निक से मिलवाती हैं नींद से अचानक जागे निक पहले तो चौक जाते है फिर काफी खुश हो जाते  हैं।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के पास जीनो से पहले एक और पेट है, जिसका नाम उन्होंने डायना रखा था.  

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी पिछले साल जोधपुर के उम्‍मेद भवन पैलेस में हुई थी। दोनों ने 1 दिसंबर को क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी और 2 दिसंबर को दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से सात फेरे लिए थे। जोधपुर में 3 दिनों की शादी की रस्में के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक ने दिल्ली में रिसेप्शन दिया था, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आखिरी बार ‘द स्काइ इज पिंक’ में नजर आई थीं। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने बहन परिणीति चोपड़ा के साथ फ्रोजन 2 के हिंदी वर्जन के लिए डबिंग भी की थी। प्रियंका अब राजकुमार राव के साथ  ‘द व्हाइट टाइगर’ की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म से जुड़ी एक खास बात और है, वो ये कि ‘द व्हाइट टाइगर’ सिनेमाघरों नहीं बल्कि नेटफिलिक्स पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को लेकर दोनों की काफी एक्साइटेड हैं।

Related posts