रुबीना दिलाइक ने कन्या पूजन कर मनाया जन्मदिन, कहा ‘खाना बनाने और खिलाने में बेहद ख़ुशी मिलती है’

अभिनव शुक्ला रुबीना दिलैक

छोटे परदे की मशहूर अभिनेत्री रूबीना दिलाइक अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। रुबीना दिलाइक बीते कुछ वक्त से अपने हस्बैंड अभिनव शुक्ला के साथ होमटाउन शिमला में फैमिली संग वक्त बिता रही हैं।

हाल ही में 26 अगस्त को अपना 33 वा बर्थडे सेलिब्रेट किया। पति अभिनव शुक्ला और दोस्तों के साथ आउटडोर बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद अब रुबीना ने घर पर भी बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेशन में रुबीना बड़ा सा केक हाथ में लिए नजर आ रही है।

rubina dilaik janmdin

दरअसल ,रुबीना दिलाइक की माँ ने रुबीना के बर्थडे के मौके पर कन्या पूजन का आयोजन किया और खुद रुबीना बच्चियों को खाना परोसते हुए नजर आ रही है। रुबीना ने तस्वीरों को शेयर कर लिखा -कि मेरी माँ ने मेरा जन्मदिन कन्या पूजन कर मनाया है। रुबीना इन तस्वीरों में कन्याओं के आगे हलवा परोसती दिखाई दी। रुबीना ने इस मौके पर ग्रीन कलर का एथनिक ऑउटफिट पहना था जो उनपर खूब फब रहा था।

रुबीना एक वीडियो में एक छोटे बच्चे को अपने हाथो से खाना खिलाते नजर आ रही है। रुबीना ने दिल छु जाने वाला कैप्शन में लिखा -हम सभी महान काम नहीं कर सकते हैं, लेकिन हम सभी बड़े प्यार के साथ छोटे काम कर सकते हैं-मदर टेरेसा।
साथ ही रुबीना ने यह भी बताया की उन्हें खाना बनाने और खिलाने में बेहद ख़ुशी मिलती है। रुबीना का यह बर्थडे सेलिब्रेशन का अंदाज़ फैन्स को भी खूब पसंद आ रहा है।

इससे पहले रुबीना के पति अभिनव ने उनके जन्मदिन लिए आउटडोर पार्टी राखी थी। पहाड़ों की हसीन वादियों के बीच रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला ने अपने दोस्तों के साथ पिकनिक का मजा लेते हुए बर्थडे सेलिब्रेट किया।

रुबीना अपने परिवार संग वक़्त बिता रहीं हैं और टीवी पर्दे से दूरियां बनाये हुए हैं। रुबीना आखिरी बार कलर्स टीवी के शो शक्तिः अस्तित्व के अहसास की (Shakti: Astitva Ke Ehsas Ki) में एक किन्नर का किरदार निभाती नजर आयी थीं। रुबीना ने एक इंटरव्यू में बताया की वो इस साल कोई नया प्रोजेक्ट लेने के मूड में नहीं है अगर कोई बहुत अच्छा रोले ऑफर हुआ तो वह जरूर सोचेगी

Related posts